स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

अमरीका में विमान दुर्घटनाग्रस्त, मौत सामने देखकर भी पायलट ने बनाया वीडियो

Mohit Saxena

Publish: Aug 25, 2019 12:29 PM | Updated: Aug 25, 2019 14:40 PM

America

  • पायलट ने विमान की विंग पर खड़े होकर इसका वीडियो बनाया
  • घटना अमेरिका के उत्तरी कैलिफोर्निया की है

वाशिंगटन। अमरीका में हुए विमान हादसे में एक युवक और युवती बाल-बाल बच गए। मौत सामने होने के बावजूद दोनों ने विमान से गिरते समय, एक वीडियो तैयार किया था जो अब वायरल हो रहा है। यहां एक विमान दुर्घटनाग्रस्त होकर समुद्र में गिर गया। पानी में गिरने के बाद भी पायलट ने एक वीडियो तैयार किया। यह घटना अमरीका के उत्तरी कैलिफोर्निया की है।

 

यहां तटीय क्षेत्र हॉफ मून बे में एक छोटा एयरक्राफ्ट बीई-36 दुर्घटनाग्रस्त होकर समुद्र में गिर गया था। पायलट डेविड लेश और उनकी एक दोस्त कायला इस विमान में सवार थीं। ये दोनों हादसे में बच गए। मीडिया रिपोर्ट मुताबिक विमान के गिरने से पहले दोनों समुद्र में कूद गए थे। इन्हें करीब 30 मिनट बाद कोस्टगार्ड के अधिकारियों ने हेलिकॉप्टर की मदद से बाहर निकाला।

जब विमान गिरा तो पायलट और उनकी दोस्त ने उसी पर खड़े होकर वीडियो बनाने में लगे थे। अब जान बचने के बाद पायलट डेविड लेश का कहना है कि वे हम बेहद खुशनसीब हैं कि दोनों बच गए, लेकिन पानी कुछ ज्यादा ही ठंडा था।

 

इंजन फेल हुआ था

पायलट लेश के अनुसार उन्होंने और उनकी दोस्त कायला ने गोल्डन गेट ब्रिज और खाड़ी के ऊपर से उड़ाने की योजना बनाई थी। लेकिन इंजन फेल होने से पहले उन्हें इस बात का अंदाजा हो गया था कि कोई ना कोई गड़बड़ी है। जब विमान गिरा तो दोनों को पता चल गया था कि उनके पास बचने के लिए एक या दो मिनट से अधिक समय नहीं हैं।