स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

पत्नी को घर पर अकेला छोड़ पति आया था शहर, लौटा तो पत्नी सिसकती हुई बोली- वन विभाग के ड्राइवर ने किया दुष्कर्म

Ram Prawesh Wishwakarma

Publish: Sep 15, 2019 20:15 PM | Updated: Sep 15, 2019 20:15 PM

Ambikapur

Wife raped: पति घर पहुंचा तो पत्नी ने बताई पूरी बात, फिर पति के साथ महिला थाने में ड्राइवर के खिलाफ दर्ज कराई रिपोर्ट

अंबिकापुर. 23 वर्षीय महिला का पति शनिवार की शाम शहर में आया था। इसी बीच उसे अकेला देख एक युवक घर में घुस आया और उसके साथ बलात्कार (Rape) किया। वारदात को अंजाम देने के बाद वह फरार हो गया। कुछ देर बाद पति जब घर लौटा तो पत्नी ने रोते हुए अपने साथ हुए दुष्कर्म की बात बताई।

इसके बाद पति के साथ वह महिला थाने पहुंची और नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी की खोजबीन शुरु कर दी है। आरोपी वन विभाग में ड्राइवर है। (Chhattisgarh rape)

ये भी पढ़ें : कमरे में बंधक बनाकर 7 युवकों ने महिला से 3 दिन तक किया गैंगरेप, चौथे दिन शहर में छोड़ा तो...


शहर से लगे गंगापुर निवासी 23 वर्षीय महिला अपने पति के साथ किराए के मकान में रहती है। शनिवार की शाम पति सब्जी खरीदने शहर आया था। इस दौरान पत्नी घर पर अकेली थी। इसी बीच भट्ठी रोड निवासी राकेश यादव 35 वर्ष घर में घुस आया और महिला का मुंह दबाकर बलात्कार (Wife raped) किया।

ये भी पढ़ें : बलात्कार के बाद अंधेरे में छोड़कर भाग रहा था तो भतीजी बोली- मौसा मुझे भी घर छोड़ दीजिए, किसी को कुछ नहीं बताऊंगी

दुष्कर्म के बाद वह वहां से फरार हो गया। इधर महिला का पति थोड़ी देर बाद जब घर लौटा तो पत्नी ने पूरी बात बताई। फिर वह पति के साथ महिला थाने पहुंची और आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई।

आरोपी वन विभाग में ड्राइवर के पद पर पदस्थ है। महिला की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376 के तहत अपराध दर्ज कर उसकी खोजबीन शुरु कर दी है।

सरगुजा जिले की क्राइम से संबंधित खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Crime in Ambikapur