स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

विवाद पर युवक से बोला- तू कल का सूर्य नहीं देख पाएगा, फिर कुछ देर में ही ट्रक की टक्कर से हो गई मौत

Ram Prawesh Wishwakarma

Publish: Aug 14, 2019 15:09 PM | Updated: Aug 14, 2019 15:09 PM

Ambikapur

Unique story: ट्रक ने ऑटो को मारी टक्कर, हादसे में 4 घायल, घरवालों ने धमकी देने वाले अज्ञात शख्स पर लगाया युवक की हत्या का आरोप

अंबिकापुर. अंबिकापुर-बनारस मार्ग पर ग्राम लटोरी के पास ट्रक ने मंगलवार को एक ऑटो को टक्कर मार दी थी। दुर्घटना में ऑटो में सवार आधा दर्जन लोग घायल हो गए थे। इसमें से गंभीर रूप से 4 घायलों को मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा गया था। यहां इलाज के दौरान एक युवक ने दम तोड़ (Unique story) दिया।

इस मामले में घरवालों का कहना है कि युवक की हत्या की गई है, क्योंकि शहर के एक शराब दुकान के पास मृतक का किसी से विवाद हो गया था। इस पर उसने कहा था कि 'तू कल का उगता सूर्य नहीं देख (Unique story) पाएगा।' इसके बाद जब वह ऑटो में सवार होकर जा रहा था तो ट्रक ने टक्कर मार दी।

 

यह भी पढ़ें : अजब-गजब: ये लोग कीचड़ में पटक कर करते हैं बारातियों का स्वागत, फिर धूमधाम से होती है शादी


गौरतलब है कि नमनाकला निवासी राजीव विश्वकर्मा ऑटो चलाता है। मंगलवार की दोपहर वह सवारियों को लेकर भटगांव की ओर जा रहा था। रास्ते में अंबिकापुर-बनारस मार्ग पर स्थित लटोरी थाने के पास सामने से आ रहे ट्रक चालक ने लापरवाही पूर्वक ऑटो को टक्कर मार दी। इससे उसमें सवार आधा दर्जन लोग घायल हो गए।

सूचना पर लटोरी चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और युवती समेत गंभीर रूप से 4 घायलों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल भिजवाया। यहां इलाज के दौरान अंबिकापुर महामायापारा निवासी 28 वर्षीय आलोक सिंह उर्फ मंगलम की मौत हो गई, जबकि अन्य लोगों का इलाज जारी है।

 

ये भी पढ़ें : अनोखी शादी: सात फेरों के बाद दूल्हा-दुल्हन को कुएं में फेंका, देखते रह गए सभी, आप देखें वीडियो


हत्या का लगाया आरोप
इधर मृतक के परिजनों ने आलोक की हत्या का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि घटना से करीब 2 घंटे पूर्व आलोक का गंगापुर स्थित शराब दुकान के पास अज्ञात व्यक्ति से विवाद हो गया था। इस पर अज्ञात ने उसे धमकी दी थी कि वह कल का उगता सूर्य नहीं देख पाएगा। इसके कुछ देर बाद ही यह घटना हो गई।

 

सरगुजा जिले की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Chhattisgarh unique story