स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

पत्नी को मोबाइल देने पर भड़क गया पति, दोस्त की हत्या कर जमीन में दफनाया

Karunakant Chaubey

Publish: Oct 22, 2019 14:37 PM | Updated: Oct 22, 2019 14:37 PM

Ambikapur

जिले के लखनपुर थाना क्षेत्र में ऐसा ही एक बहुत ही अजीबो गरीब मामला सामने आया है। जहाँ एक पति ने अपने दोस्त द्वारा उसी का मोबाईल उसकी पत्नी को दिए जाने से इतना नाराज हुआ की उसने उसकी जान ले ली।

सरगुजा. लोग अब जरा-जरा सी बात पर मरने मारने को उतारू हो जा रहे हैं।जिले के लखनपुर थाना क्षेत्र में ऐसा ही एक बहुत ही अजीबो गरीब मामला सामने आया है। जहाँ एक पति ने अपने दोस्त द्वारा उसी का मोबाईल उसकी पत्नी को दिए जाने से इतना नाराज हुआ की उसने उसकी जान ले ली।

बाइक एक्सीडेंट में घायल हुआ, फिर कार सवार ने एक किलोमीटर तक घसीट कर मार डाला

जानकारी के अनुसार लखनपुर थाना अंतर्गत ग्राम कोरजा के रहने वाले लखनेश्वर के पिता वकील राजवाड़े पिछले दो दोनों से गायब थे। गाँव के ही एक खेत में दफ़न एक लाश मिली जो लखनेश्वर के पिता वकील राजवाड़े की थी। मृतक के चेहरे, सिर एवं नाक में गंभीर चोट के निशान हैं।

काम की तलाश में भटक रही 20 वर्ष की युवती की तरफ बढ़ाया मदद का हाथ,खंडहर ले जाकर लूट ली इज्जत

ग्रामीणों की सुचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और ग्रामीणों से घटना के सम्बन्ध में पूछताछ की। मृतक वकील राजवाड़े 50 वर्ष के बेटे लखनेश्वर ने बताया कि गांव के ही राजेश राजवाड़े के बीच दोस्ती थी।

राजेश राजवाड़े ने मृतक वकील राजवाड़े के बेटे लखनेश्वर को एक मोबाइल दिया था। जिसे मांगने के लिए वह 19 अक्टूबर की रात उसके घर पंहुचा। लखनेश्वर ने उसका मोबाईल उसकी पत्नी को देने की बात कही लेकिन राजेश को उसकी बातों पर विश्वास नहीं हुआ और वो झगड़ा करने लगा।

साजिश: गैर मर्द के प्यार में पागल पत्नी ने पति को दूध में जहर देकर मार डाला

जिसके बाद लखनेश्वर ने उसे उसकी पत्नी के पास चलकर अपनी बात को साबित करने की बात कही और राजेश के साथ उसके घर जाने लगा तभी रास्ते में उसके पिता मिल गये। उन्होंने उसे वापस भेज दिया और खुद राजेश के साथ उसके घर चले गए लेकिन वो वापस नहीं लौटे।

बिना चले ही डीजल पी रही हैं पुलिस विभाग की गाड़ियां, घोटाला सामने आया तो मचा हड़कंप