स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

मीना बाजार में युवती ने 3 युवकों पर चाकू से किया हमला, एक की हालत गंभीर, ये बात आ रही सामने

Ram Prawesh Wishwakarma

Publish: Aug 16, 2019 21:04 PM | Updated: Aug 16, 2019 21:03 PM

Ambikapur

Knife attack: मीना बाजार में घूमने आए थे 3 युवक, हमले में घायल एक युवक को मेडिकल कॉलेज अस्पताल के लिए किया गया रेफर

सीतापुर. मीना बाजार के एक कर्मचारी की पिटाई कर रहे 3 युवकों पर गुरुवार की दोपहर बीच-बचाव के दौरान एक लड़की ने चाकू से हमला (Knife attack) कर दिया। इसमें दो युवक घायल हो गए जबकि एक फरार हो गया।

चाकूबाजी के दौरान घायल 2 युवकों में एक की हालत गम्भीर देख उसे रेफर कर दिया गया है। मीना बाजार में हुई इस घटना से दहशत का माहौल निर्मित हो गया है, इस मामले की रिपोर्ट थाने में दर्ज नही कराई गई है।

 

ये भी पढ़ें : आधी रात गर्लफ्रेंड का मोबाइल था बिजी तो सनकी आशिक ने दूसरे दिन बुलाया मिलने, फिर चाकू से कर दिया ताबड़तोर वार


सरगुजा जिले के सीतापुर में लगे मीना बाजार में गुरुवार को दोपहर दो बजे काफी भीड़ थी। इसी दौरान जशपुर जिले के पत्थलगांव से आये 3 युवक मीना बाजार के कर्मचारी से भिड़ गए और उस पर हमला कर दिया। तीनों उसकी बेदम पिटाई करने लगे।

इसी बीच मीना बाजार की महिला कर्मचारी बीच-बचाव करने आई किंतु गुंडागर्दी कर रहे युवकों ने कर्मचारी पर हमला जारी रखा। इसी दौरान महिला कर्मचारी ने अपने पास रखे चाकू से तीनों पर हमला (Knife attack) बोल दिया। इस हमले में २ युवक घायल हो गए जबकि एक फरार हो गया।

 

ये भी पढ़ें : सनकी प्रेमी ने प्रेमिका को मार दिया चाकू, कुछ दिन पहले ही दोनों की तय हुई थी शादी

 

घायल दोनों युवकों को 112 के सहयोग से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां एक की गम्भीर हालत देख डॉक्टरों ने उसे रेफर कर दिया जबकि दूसरे युवक को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।


तरह-तरह की चर्चा
मीना बाजार में घटी इस घटना से नगर में तरह तरह की चर्चा व्याप्त है। वहीं लोगो मे दहशत का माहौल निर्मित हो गया है। कुछ लोगों का कहना है कि युवकों ने युवती से छेड़छाड़ की थी, इस कारण उसने युवकों पर चाकू से हमला किया। फिलहाल घटना की शिकायत थाने में दर्ज नहीं कराई गई है।

 

सरगुजा जिले की क्राइम से संबंधित खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Crime in Ambikapur