स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

बेटी को डरी-सहमी देख मां को हुआ शक, पूछताछ की तो रोने लगी, सिसकती हुई जो बात बताई उसे सुनकर रह गई सन्न

Ram Prawesh Wishwakarma

Publish: Nov 11, 2019 19:53 PM | Updated: Nov 11, 2019 19:53 PM

Ambikapur

Girl raped: बेटी की बात सुनने के बाद मां ने पति को बताई पूरी बात, फिर दोनों बेटी को लेकर पहुंच गए थाने और दर्ज कराई रिपोर्ट

अंबिकापुर. 10 दिन पूर्व एक युवक दूसरे गांव की पहचान की युवती को अपने साथ आर्केस्ट्रा दिखाने ले गया था। रात में लौटते समय सूनसान जगह पर उसने युवती के साथ बलात्कार (Young girl raped) किया। फिर युवक ने यह बात किसी को न बताने की धमकी दी थी। डरी-सहमी बेटी को देख मां को जब अहसास हुआ तो उसने पूछताछ की।

इस पर बेटी रोने लगी और सिसकते हुए अपने साथ हुई घटना के बारे में पूरी जानकारी दी। इसके बाद वह परिजनों के साथ महिला थाना पहुंची और आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है। (Girl raped)

ये भी पढ़ें: शादी करूंगा कहकर ले गया अपने साथ और लूट ली अस्मत, चंगुल से छूटकर भागी युवती ने किया ये


सरगुजा जिले के लुंड्रा थानांतर्गत ग्राम आमगांव निवासी 20 वर्षीय युवती की पहचान धौरपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम करौली निवासी सुकेश्वर विश्वकर्मा पिता महेंद्र 25 वर्ष से हुई थी। 1 नवंबर को युवती के गांव में युवक गया था।

शाम के समय युवक उसे गांव के नजदीक आर्केस्ट्रा दिखाने के बहाने अपने साथ ले गया। युवती का आरोप है कि ऑर्केस्ट्रा देखने के बाद रात में जब वह युवक के साथ घर लौट रही थी, तभी सुनसान रास्ते में मौके का फायदा उठाकर युवक ने उसके साथ बलात्कार (Young man raped girl) किया।

ये भी पढ़ें: महिला डॉक्टर से रायपुर के होटल में युवक ने किया बलात्कार, तैयार कर लिया एमएमएस, फिर जब मन करता तब...

बलात्कार के बाद उसने उसे यह बात किसी को न बताने की धमकी दी। बताने पर अंजाम भुगतने की बात कही थी। आरोपी की धमकी की वजह से पीडि़ता 10 दिनों तक परिजन को घटना के बारे में नहीं बताई।

ये भी पढ़ें: बाजार जा रही युवती का 2 युवकों ने रोक लिया रास्ता, फिर खींचते हुए ले गए जंगल में और किया दुष्कर्म


बेटी को सहमा देख मां ने की पूछताछ
जब मां को एहसास हुआ कि उसकी बेटी डरी-सहमी हुई है तो उसने बेटी से पूछताछ की तो उसने मां को घटना के बारे में पूरी बात बताई। इसके बाद पीडि़ता व परिजन अंबिकापुर स्थित महिला थाना पहुंचे।

पीडि़ता ने आरोपी के खिलाफ थाने में शिकायत की। पीडि़ता की शिकायत पर महिला थाना पुलिस आरोपी के खिलाफ धारा 376 (2जी), 3(2)(वी), एससीएच, 323, 34 के तहत अपराध दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

सरगुजा जिले की क्राइम की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- ambikapur Crime

[MORE_ADVERTISE1]