स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

शादी करूंगा कहकर ले गया अपने साथ और लूट ली अस्मत, चंगुल से छूटकर भागी युवती ने किया ये...

Ram Prawesh Wishwakarma

Publish: Nov 09, 2019 17:08 PM | Updated: Nov 09, 2019 17:08 PM

Ambikapur

Girl rapd: युवक पर भरोसा कर युवती घर से निकलकर चली गई उसके साथ, भागकर घर पहुंची तो परिजनों को बताई पूरी बात फिर...

अंबिकापुर. एक युवक यह कहकर शहर की ही एक युवती को भगाकर अपने साथ ले गया कि वह उससे शादी करेगा। युवक की बातों में आकर युवती घर से निकलकर उसके साथ चली गई। यहां युवक ने उसके साथ दुष्कर्म (Young man raped girl) किया।

जब युवती को अपनी गलती का अहसास हुआ तो वह भागकर घर आ गई और परिजनों को पूरी बात बताई। इसके बाद युवती ने युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने युवक के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले की विवेचना शुरु कर दी है। (Chhattisgarh rape)

ये भी पढ़ें: पड़ोसी की नाबालिग बेटी को बुलाकर अपने घर ले आई महिला, यहां पहले से रहे युवक ने उससे किया दुष्कर्म, जब घर जाने लगी तो...


अंबिकापुर के घुटरापारा निवासी अमन सोनी पिता सूरज सोनी शहर की ही एक युवती से अक्सर मोबाइल पर बातें करता था। ५ नवंबर को उसने युवती को शादी का झांसा मिलने बुलाया और घर से भगा ले गया।

युवती उसकी बातों में आकर साथ चली गई। इसके बाद युवक ने युवती के साथ बलात्कार (Girl raped) किया। युवती के घर से चले जाने के बाद उसके परिजन उसकी खोजबीन में जुटे हुए थे लेकिन कहीं उसका पता नहीं चल रहा था।

ये भी पढ़ें: शादी करूंगा कहकर नाबालिग को घर ले गया युवक, यहां कई दिनों तक किया बलात्कार, फिर बोला- अब जा घर, तुमसे इतना ही था रिश्ता


चंगुल से छूटकर घर पहुंची युवती
इधर युवती किसी तरह युवक के चंगुल से निकल कर अपने घर पहुंची और परिजनों को पूरी बात बताई। इसके बाद वह अपने परिजन के साथ कोतवाली पहुंची और मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई।

पीडि़ता (Young girl raped) की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 366, 376 के तहत अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

अंबिकापुर की क्राइम की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- ambikapur Crime

[MORE_ADVERTISE1]