स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

रोज रोज शराब पी कर घर आता था बाप, बेटी के साथ घटी ऐसी घटना कि...

Karunakant Chaubey

Publish: Aug 16, 2019 18:49 PM | Updated: Aug 16, 2019 18:49 PM

Ambikapur

Chhattisgarh News : शराबी बाप रोज-रोज शराब पी कर घर आया करता था। एक दिन अचानक उसकी बेटी लापता हो गयी

अंबिकापुर. Chhattisgarh News : शराबी पिता से उसकी बेटी इस कदर परेशान थी की दोस्त के साथ 15 दिन पूर्व कैलाश गुफा जाने के लिए निकली तो उसके बाद वह वापस ही नहीं लौटी। परिजन ने इसकी शिकायत सोमवार को गांधीनगर थाने में दर्ज कराई थी। पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर किशोरी को शहर के कन्या परिसर से सकुशल बरामद कर लिया, पूछताछ के दौरान किशोरी ने पुलिस को बताया कि पिता शराब पीने का आदी है। इससे परेशान होकर वह घर छोड़कर चली गई थी।

पडोसी ने शादी शुदा औरत से किया बलात्कार और जब लिखवाया FIR तो दोबार कर दिया ऐसा काम...

शहर के नमनाकला पावरहाउस निवासी 14 वर्षीय रानी मिंज पिता प्रदीप मिंज 28 जुलाई को मोहल्ले में रहने वाली दोस्त 15 वर्षीय लक्ष्मी के साथ घर से कैलाश गुफा जाने के लिए निकली थी। इसके बाद से रानी अपने घर वापस नहीं पहुंची। इधर परिजन उसकी तलाश कैलाश गुफा के आस-पास के क्षेत्र में कर रहे थे। उसकी कोई जानकारी नहीं मिलने पर परिजन ने इसकी शिकायत सोमवार को गांधीनगर थाने में दर्ज कराई।

जमीन के चक्कर में नयी नवेली बीवी को छोड़ा प्रॉपर्टी डीलर के पास, जब वापस लौटा तो नजारा देख उड़ गए होश

शिकायत पर पुलिस किशोरी की तलाश में जुटी थी। इस दौरान पुलिस को रानी की दोस्त लक्ष्मी का मोबाइल लोकेशन कन्या परिसर क्षेत्र में मिला। पुलिस ने वहां पहुंची तो पता चला कि रानी अपनी सहेली के बहन के घर में रह रही है। यहां से पुलिस ने उसे सकुशल बरामद कर लिया। पूछताछ के दौरान किशोरी ने पुलिस को बताया कि मेरे पिता शराब पीने के आदी हैं। इस कारण वह परेशान होकर घर जाना नहीं चाह रही थी। इस पर पुलिस ने उसके पिता को सख्त हिदायत देकर किशोरी को सौंप दिया।

Read Also : स्वतंत्रता दिवस पर भूपेश बघेल ने अनुसूचित जाति को दिया बड़ा तोहफा, अब मिलेगा 32 प्रतिशत आरक्षण