स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

16 वर्षीय बेटी ने रात में किया कॉल, बोली- पापा, राहुल मुझे जबरन..., फिर स्वीच ऑफ हो गया मोबाइल

Ram Prawesh Wishwakarma

Publish: Nov 11, 2019 20:46 PM | Updated: Nov 11, 2019 20:46 PM

Ambikapur

Girl kidnapping: पिता ने राहुल नाम के युवक के खिलाफ थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट, बेटी की तलाश में जुटी पुलिस

अंबिकापुर. 16 वर्षीय एक किशोरी ने रविवार की शाम अपने पिता के मोबाइल पर किसी दूसरे के नंबर से कॉल किया। उसने कहा कि राहुल उसे जबरन अपने साथ (Girl kidnapping) ले जा रहा है। पिता कुछ बोल पाता, इससे पहले ही मोबाइल स्वीच ऑफ हो गया। इसके बाद पिता ने कई बार उक्त नंबर पर ट्राई किया लेकिन बात नहीं हो सकी।

इसके बाद उसने बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई। पुलिस ने राहुल नाम के युवक के खिलाफ अपहरण अपराध दर्ज कर किशोरी की खोजबीन शुरु कर दी है।

ये भी पढ़ें: जीजा ने दी धमकी, कहा- एक लाख रुपए दो, नहीं तो तुम्हारे पुत्र का कर लूंगा अपहरण


शहर के गांधीनगर थानांतर्गत गोधनपुर निवासी 16 वर्षीय किशोरी रविवार की शाम करीब 6 बजे अपने घर से लापता है। इसकी रिपोर्ट पिता ने थाने में दर्ज कराई। किशोरी के पिता का कहना है कि रात 10 बजे बेटी ने किसी दूसरे नंबर से मोबाइल पर फोन कर बताया कि राहुल नाम का लड़का उसे अपने साथ जबरन ले (Daughter kidnapped) जा रहा है।

बेटी के इतना बताने के बाद मोबाइल नंबर बंद हो गया। पिता ने उसी नंबर पर कई बार फोन लगाया लेकिन फोन नहीं लगा। (Girl kidnapping)

ये भी पढ़ें: रात में भतीजी के साथ पति को खोजने निकली पत्नी, अचानक जलता टार्च देख ठिठक गए कदम, फिर दोनों ने बाहर निकाली लाश


पिता ने थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट
कई बार उक्त नंबर पर कॉल करने के बाद भी जब बेटी से बात नहीं हो पाई तो किशोरी के पिता ने इसकी शिकायत गांधीनगर थाने में दर्ज कराई। रिपोर्ट पर पुलिस राहुल नाम के युवक के खिलाफ धारा 363 (Girl kidnapping) के तहत अपराध दर्ज कर लिया। पुलिस किशोरी की तलाश में जुट गई है।

अंबिकापुर की क्राइम की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- ambikapur Crime

[MORE_ADVERTISE1]