स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

4 बदमाशों ने दिनदहाड़े बाइक सवार युवक पर किया रॉड से हमला, लूट लिए 20 हजार, थाने पहुंचते ही हुआ बेहोश फिर...

Ram Prawesh Wishwakarma

Publish: Jul 19, 2019 20:35 PM | Updated: Jul 19, 2019 20:35 PM

Ambikapur

Crime in Ambikapur : बदमाशों को बाइक सवार के पास रुपए होने की लग गई थी भनक, काफी देर से कर रहे थे पीछा फिर सूनसान जगह देख चलती बाइक पर ही कर दिया (Rod attack) वार

अंबिकापुर. बाइक सवार चार बदमाशों ने गुरुवार को दिन दहाड़े युवक के साथ मारपीट कर 20 हजार रुपए नकद व मोबाइल लूट (Crime in Ambikapur) लिया। बदमाशों ने युवक पर रॉड से हमला (Rod attack) कर दिया था। इससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया है। उसका इलाज मेडिकल कॉलेज अस्पताल में चल रहा है। युवक अपने परिचित से खेती करने के लिए 20 हजार रुपए उधार लेकर बाइक से घर लौट रहा था।

 

यह भी पढ़ें : 16 वर्षीय बेटी को घर पर अकेला छोड़ गए थे माता-पिता, लौटे तो बेड पर थी इस हाल में, जब पता चली ये बात तो...


सरगुजा जिले के लखनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम लटोरी जमगला निवासी 35 वर्षीय रामलाल यादव पिता स्व. देवनाथ यादव गुरुवार को बाइक से लखनपुर से घर लौट रहा था। शाम करीब 4 बजे झाबर व लटोरी के बीच पीछे से दो बाइक पर चार लोग वहां पहुंचे और चलती बाइक से ही रॉड से रामलाल के ऊपर हमला (Rod attack) कर दिया।

हमले में वह बाइक सहित नीचे गिर गया। इसके बाद चारों युवक रॉड व डंडे से उसकी पिटाई कर 20 हजार रुपए नकद व मोबाइल लूट कर फरार (Crime in Ambikapur) हो गए।

 

यह भी पढ़ें : छोटे भाई की पत्नी ने पूछा- मेरी बेटी कहां है तो 4 माह के मासूम को गोद में उठा लाया जेठ, बोला- पहुंचा दिया हूं परलोक


पीडि़त किसी तरह पहुंचा थाने
घटना को अंजाम देने के बाद लुटेरे मौके से फरार हो गए। इसके बाद रामलाल घायल अवस्था में किसी तरह बाइक से लखनपुर थाना पहुंचा और पुलिस को घटना की जानकारी दी। इसके बाद वह वहीं पर बेहोश हो गया।

पुलिस ने उसे इलाज के लिए लखनपुर स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती करवाया। पुलिस ने ही घटना की जानकारी परिजन को दी। परिजन अस्पताल पहुंचे और उसे बेहतर इलाज के लिए अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती करवाया।

 

यह भी पढ़ें : मेडिकल कॉलेज अस्पताल की स्टाफ नर्स ने काट लिया गला, डॉक्टर व सीनियरों पर लगाया ये आरोप


खेती के लिए उधार लेकर आ रहा था रुपए
रामलाल के पास खेती करने के लिए रुपए नहीं थे। वह गुरुवार को लखनपुर अपने परिजन के पास से 20 हजार रुपए उधार लेकर घर लौट रहा था। इसकी जानकारी बदमाशों को हो गई थी। झाबर व लटोरी के बीच सूनसान स्थान देखकर लुटेरों ने घटना (Crime in Ambikapur) को अंजाम दिया।

 

सरगुजा जिले की क्राइम से संबंधित खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Crime in ambikapur