स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

तलाकशुदा महिला से 2 वर्ष से शादीशुदा युवक कर रहा था बलात्कार, ऐसे हुई थी पहली मुलाकात और...

Ram Prawesh Wishwakarma

Publish: Aug 16, 2019 21:35 PM | Updated: Aug 16, 2019 21:35 PM

Ambikapur

Chhattisgarh rape: पहली मुलाकात के बाद दोनों ने एक-दूसरे से मोबाइल नंबर कर लिया था शेयर, शादीशुदा होने के बाद भी शादी करने का देता रहा झांसा

अंबिकापुर. Chhattisgarh rape: तलाकशुदा महिला के साथ बलात्कार (Women raped) का मामला सामने आया है। जिस युवक ने बलात्कार की घटना को अंजाम दिया वह भी पहले से शादीशुदा था। आरोपी पीडि़ता को शादी करने का झांसा देकर 2 साल तक बलात्कार करता रहा।

जब पीडि़ता शादी करने के लिये दबाव बनाने लगी तो आरोपी ने शादी करने से मना कर दिया। इसके बाद पीडि़ता ने आरोपी के खिलाफ महिला थाने में शिकायत की। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।

 

ये भी पढ़ें : मैनपाट से दीदी-जीजा के घर आई युवती से बलात्कार, एक रात के लिए वहीं रुका था युवक


घटना सरगुजा जिले के दरिमा थाना क्षेत्र की है। दो वर्ष पूर्व दरिमा थाना क्षेत्र के ग्राम नवानगर निवासी बलिचरण यादव पिता रघुवर यादव 27 वर्ष बाइक से दरिमा जा रहा था। इसी दौरान दरिमा निवासी एक 26 वर्षीय तलाकशुदा महिला ने युवक से लिफ्ट मांगा। युवक ने उसे दरिमा तक बाइक में बैठा कर लिफ्ट दे दिया।

इसी बीच दोनों की बातचीत शुरु हो गई और दोनों ने एक-दूसरे को अपना मोबाइल नंबर दे दिया। दोनों की मोबाइल के माध्यम से आए दिन बात होने लगी।

इसका फायदा उठा कर युवक ने महिला को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। इसके बाद जब भी मौका मिलता आरोपी युवक शादी करने का हवाला देकर महिला से बलात्कार (Chhattisgarh rape) किया करता।

 

ये भी पढ़ें : शादी करूंगा कहकर नाबालिग को ले गया घर, यहां कई दिनों तक किया बलात्कार फिर बोला- अब घर जा, तुमसे इतना ही था रिश्ता


2 वर्ष तक किया बलात्कार (Women raped)
महिला का आरोप है कि आरोपी उसके साथ 2 वर्षों तक बलात्कार (Chhattisgarh rape) करता रहा। वहीं जब पीडि़ता आरोपी से शादी करने का दबाव बनाने लगी तो उसने अपनी पत्नी का हवाला देकर शादी करने से मना कर दिया।

इस बात से नाराज हो कर पीडि़ता ने मामले की शिकायत महिला थाना पुलिस से की। पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस आरोपी के खिलाफ धारा 376ए, 506, 323 के तहत अपराध दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

 

सरगुजा जिले की क्राइम से संबंधित खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Crime in Ambikapur