स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

बस इतनी सी बात पर युवक की कर दी नृशंस हत्या, पिता बदहवास पहुंचा तो खून से लथपथ मिला बेटा, फिर...

Ram Prawesh Wishwakarma

Publish: Nov 09, 2019 19:44 PM | Updated: Nov 09, 2019 19:44 PM

Ambikapur

Chhattisgarh murder: रिश्तेदार ने ही दिया जघन्य वारदात को अंजाम, मृतक के पिता की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर भेजा जेल

अंबिकापुर. लखनपुर थाना क्षेत्र अंर्तगत 22 वर्षीय एक युवक की हत्या (Murder) का मामला सामने आया है। युवक की हत्या उसके रिश्तेदार ने ही कर दी। दरअसल बाड़ी में रास्ता छोडऩे की बात को लेकर युवक और आरोपी के बीच विवाद हो गया था।

विवाद इतना बढ़ गया कि आरोपी ने युवक की सब्बल से वार कर नृशंस हत्या (Brutal murder) कर दी। परिजन की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें: पिता के लिए मनहूस साबित हुआ फादर्स डे, सुबह आंखें खुलीं तो इस हाल में मिला इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा बेटा


लखनपुर पुलिस ने बताया कि ग्राम परसोड़ी निवासी कमलेश राजवाड़े पिता ललन राम 2२ वर्ष की उसके रिश्तेदार ने सब्बल से वार कर हत्या (Young man murder) कर दी। शुक्रवार की सुबह युवक का पिता धान मिसाई करने खेत चला गया था। वहीं युवक के घर के बगल में उसका रिश्तेदार सीताराम राजवाड़े 25 वर्ष अपनी बाड़ी में कंटीले तार की फेंसिंग कर रहा था।

इस बीच दोनों परिवार के आने-जाने के रास्ते में घेराव करता देख कमलेश भी वहां पहुंच गया। इसके बाद उसने आरोपी से रास्ता छोड़ कर बाड़ी का घेराव करने को कहा और बोला कि खेत से धान ले जाने में दिक्कत होगी। लेकिन आरोपी नहीं माना और रास्ते में ही घेराव करने लगा। इस बात को लेकर दोनों युवकों के बीच विवाद हो गया।

ये भी पढ़ें: जवान बेटे की हत्या कर पिता रिपोर्ट लिखाने पहुंच गया थाने, पुलिस को गुमराह करने गढ़ी अलग कहानी, लेकिन...

विवाद इतना बढ़ गया कि आरोपी ने युवक के सिर पर सब्बल से हमला कर दिया। इस वजह से युवक का सिर फट गया और वह मौके पर ही बेहोश हो गया। घटना की सूचना जैसे ही पिता को लगी वह खेत से भागते मौके पर पहुंच गया। इसके बाद युवक को इलाज के लिये लखनपुर अस्पताल ले जाया गया। यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

ये भी पढ़ें: 6 दिन से घर से गायब था जवान बेटा, जब घरवालों को मिली ये खबर तो रह गए सन्न


पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
हत्या की सूचना मिलते ही लखनपुर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ धारा 302 के तहत अपराध दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। इधर जवान बेटे की मौत से उसके माता-पिता व अन्य परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

सरगुजा जिले की क्राइम की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Surguja Crime

[MORE_ADVERTISE1]