स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

मोबाइल पर ऊंची आवाज में बात करना नहीं आया रास तो पिता-पुत्र ने युवक की कर दी हत्या, छिपे थे दोनों

Ram Prawesh Wishwakarma

Publish: Sep 12, 2019 19:23 PM | Updated: Sep 12, 2019 19:23 PM

Ambikapur

Chhattisgarh crime: 2 दिन पूर्व पिता-पुत्र ने दिया था वारदात (Crime) को अंजाम, हत्या (Murder) के बाद से दोनों हो गए थे फरार, पुलिस ने छिपे ठिकाने पर दी दबिश

अंबिकापुर. मोबाइल पर ऊंची आवाज में बात करने को लेकर हुए मामूली विवाद (Chhattisgarh crime) में पड़ोसी युवक की पिता-पुत्र ने लाठी-डंडे से पीट-पीटकर हत्या (Murder) कर दी थी। वारदात के बाद दोनों फरार हो गए थे।

मृतक (Murder) के परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस उनकी खोजबीन में लगी थी, इसी बीच मुखबिर से सूचना मिली कि दोनों किसी रिश्तेदार के घर छिपे हैं। इस पर पुलिस ने वारदात के 2 दिन बाद ही आरोपी पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।


गौरतलब है कि दरिमा थाना क्षेत्र अंतर्गत 2 दिन पहले ग्राम कुबेरपुर में रहने वाले हरिलाल की मोबाइल पर ऊंची आवाज में बात करने पर पड़ोस में रहने वाले पिता-पुत्र ने लाठी-डंडे से बेदम पिटाई कर दी थी। इससे हरिलाल गंभीर रूप से जख्मी हो गया था। मेडिकल कॉलेज अस्पताल में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई थी।

इसके बाद दरिमा पुलिस ने मामले में हत्या (Chhattisgarh crime) का जुर्म दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी थी। पुलिस ने बुधवार को रविकांत और उसके पिता को गिरफ्तार कर लिया। रविकांत ने पुलिस को बताया कि मृतक हरिलाल अपने किसी परिचित से मोबाइल पर बात कर रहा था और काफी तेज आवाज में बात करने की वजह से उसका उससे विवाद हो गया।

इसके बाद रविकांत ने मृतक का मोबाइल छीन लिया, इस बीच विवाद बढ़ता देख आरोपी रविकांत का पिता भी मौके पर पहुंच गया। फिर पिता-पुत्र ने हरिलाल को लाठी-डंडे से पीटकर अधमरा कर दिया।


अस्पताल में तोड़ा दम
हरिलाल के परिजनों ने उसे मेडिकल कॉलेज अस्पताल में दाखिल कराया था, यहां इलाज के दौरान उसकी मौत (Murder) हो गई थी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पिता-पुत्र गांव से फरार हो गए थे।

इसी दौरान पुलिस को जानकारी मिली कि आरोपी पिता-पुत्र ग्राम बेलखरिखा में छिपे हुए हैं, इस पर पुलिस ने गांव में दबिश देकर दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

सरगुजा की क्राइम से संबंधित खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Ambikapur Crime