स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

रिश्तेदार के यहां से बाइक से घर लौट रहे युवक के लिए यमराज बनकर आया ट्रक, 5 दिन बाद छूट गई दुनिया

Ram Prawesh Wishwakarma

Publish: Oct 21, 2019 19:52 PM | Updated: Oct 21, 2019 19:52 PM

Ambikapur

Chhattisgarh accident: बाइक सवार युवक को टक्कर मारने के बाद ट्रक लेकर फरार हो गया था ड्राइवर, सिर सहित शरीर के अन्य हिस्से में आई थी गंभीर चोटें

अंबिकापुर. एक युवक 5 दिन पूर्व अपने रिश्तेदार के घर गया था। वहां से वह शाम को घर लौट रहा था, इसी दौरान रास्ते में तेज रफ्तार ट्रक ने उसे टक्कर (Road accident) मार दी। हादसे में गंभीर रूप से घायल युवक को उसके गृहक्षेत्र के अस्पताल में भर्ती कराया गया।

यहां हालत में सुधार नहीं होने पर अंबिकापुर रेफर कर दिया गया। परिजनों द्वारा उसे शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यहां इलाज के दौरान 21 अक्टूबर को उसकी मौत (Death in road accident) हो गई। घटना से परिजनों में मातम पसर गया है।


जशपुर जिले के पत्थलगांव से लगे ग्राम तांताघाघरा निवासी दुहन तिर्की पिता शनिराम 32 वर्ष 15 अक्टूबर को बाइक से अपने रिश्तेदार के घर ग्राम सन्ना गया था। शाम को वह घर लौट रहा था। वह रास्ते में ग्राम बासेन के पास पहुंचा ही था कि सामने से तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक के चालक ने बाइक को टक्कर (Accident) मार दी।

हादसे में युवक हवा में उछलकर सड़क पर सिर के बाल जा गिरा। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। इधर युवक को टक्कर मारने के बाद चालक ट्रक लेकर वहां से फरार हो गया।

हादसे के बाद वहां से गुजर रहे राहगीरों व स्थानीय लोगों की मदद से उसे जशपुर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यहां उसकी हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने उसे प्राथमिक उपचार के बाद अंबिकापुर रेफर कर दिया।

इधर परिजन ने युवक को शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया था। यहां इलाज के दौरान २१ अक्टूबर की सुबह उसकी मौत हो गई।


पसरा मातम, ट्रक चालक के खिलाफ जुर्म दर्ज
युवक की मौत से उसके परिजनों का रो-रोकर जहां बुरा हाल हो गया। पीएम पश्चात परिजन शव को गृहग्राम ले गए। इधर पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

अंबिकापुर की क्राइम की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Ambikapur Crime