स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

दर्दनाक हादसा: सड़क पर अचानक गिर पड़ा बाइक सवार युवक, सामने से यमराज बनकर पहुंचे हाइवा ने कुचल डाला

Ram Prawesh Wishwakarma

Publish: Nov 12, 2019 19:46 PM | Updated: Nov 12, 2019 19:46 PM

Ambikapur

Chhattisgarh accident: बाइक में पेट्रोल खत्म हो गई थी तो चचेरे भाई की बाइक में रस्सी के सहारे टोचन लेकर लौट रहा था घर, रास्ते में हो गया हादसे का शिकार

बतौली. बाइक में पेट्रोल खत्म होने के बाद चचेरे भाई की बाइक में टोचन लेकर एक युवक मंगलवार की दोपहर अपने घर लौट रहा था। रास्ते में अचानक वह बाइक सहित सड़क पर गिर गया, इसी दौरान सामने से तेज रफ्तार में आ रहे गिट्टी लोड हाइवा ने उसे कुचल (Young man crushed from hiva) डाला।

हाइवा के पहिए से कुचल जाने के कारण उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। दूसरे बाइक में होने के कारण चचेरे भाई की जान बच गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और हाइवा को जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया। इधर युवक की मौत की खबर से उसके परिजनों में मातम पसर गया है। (Chhattisgarh accident)


जशपुर जिले के बगीचा निवासी लल्लू पिता लघिमा 20 वर्ष अपने चचेरे भाई मुन्ना टोप्पो पिता परवल के साथ मंगलवार को अपनी बाइक लेने मौसी के घर बतौली थानांतर्गत ग्राम कुनकुरी आया था। दोपहर करीब 3 बजे दोनों घर लौट रहे थे। बाइक में पेट्रोल खत्म होने के कारण वह चचेरे भाई की बाइक में रस्सी के सहारे टोचन लेकर जा रहा था।

वह बतौली बस स्टैंड से बगीचा रोड में करीब 200 मीटर दूर पहुंचा ही था कि बाइक लडख़ड़ा गई और वह अनियंत्रित होकर सड़क पर गिर गया।

इसी दौरान सामने से तेज रफ्तार में आ रहे गिट्टी लोड हाइवा क्रमांक सीजी 15 एसी- 3941 ने उसे कुचल डाला। हादसे में उसकी मौके पर ही मौत (Young man death) हो गई। हाइवा राजपुर थानांतर्गत ग्राम चंगोरी से गिट्टी लेकर टीवीसीएल कंपनी जा रहा था।


पुलिस ने चालक को किया गिरफ्तार
हादसे में युवक की मौत की सूचना मिलते ही बतौली पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रक को जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने पंचनामा पश्चात शव को पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया। पुलिस ने ड्राइवर के खिलाफ 304ए के तहत अपराध दर्ज कर लिया है।


परिजनों में पसरा मातम
युवक की मौत की खबर जैसे ही उसकी मौसी व माता-पिता को मिली, वे तत्काल अस्पताल पहुंच गए। यहां बेटे का शव देख उनका रो-रोकर बुरा हाल हो गया। युवक की मौत से परिजनों में मातम पसरा हुआ है।

सरगुजा जिले की क्राइम की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- ambikapur Crime

[MORE_ADVERTISE1]