स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

पत्नी और बेटी को खुशी-खुशी ससुराल से ला रहा था घर, अंधेरे में इस रूप में खड़े यमराज ने पिता-पुत्री की ले ली जान

Ram Prawesh Wishwakarma

Publish: Nov 09, 2019 16:27 PM | Updated: Nov 09, 2019 16:27 PM

Ambikapur

Chhattisgarh accident: हादसे में पत्नी गंभीर रूप से घायल, पिता-पुत्री की मौत से परिजनों में मातम का माहौल पसला हुआ है, पुलिस ने घायल को कराया भर्ती

अंबिकापुर. शहर के सुखरी रोड के सांड़बार से लगे स्मृति वन के पास गुरुवार की शाम एक परिवार की बाइक सड़क पर खड़े ट्रैक्टर से जा भिड़ी। दुर्घटना (Road accident) में बाइक सवार पिता-पुत्री की मौके पर ही मौत (Father-daughter death) हो गई, जबकि पत्नी गंभीर रूप से जख्मी हो गई।

उसे इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ग्रामीण ससुराल से पत्नी व पुत्री को लेकर बाइक से घर जा रहा था। घटना से परिजनों में मातम पसरा हुआ है। (Chhattisgarh accident)

ये भी पढ़ें: लाडली बेटी को परीक्षा दिलाने जा रहा था पिता, रास्ते में कार ने उड़ाया, दोनों की दर्दनाक मौत


दरिमा थाना क्षेत्र के ग्राम हरिहरपुर निवासी 55 वर्षीय सत्यनारायण यादव की पत्नी अपनी बेटी के साथ कुछ दिनों से मायके जयनगर थाना क्षेत्र के ग्राम राई में थी। गुरुवार को सत्यनारायण पत्नी व पुत्री को वापस लाने गया था। शाम को बाइक से पत्नी 45 वर्षीय तारा यादव व पुत्री निर्मला उर्फ छोटी के साथ घर लौट रहा था।

वह बिश्रामपुर-अंबिकापुर मार्ग पर स्थित महावीरपुर से सांड़बार बैरियर वाले रास्ते से आ रहा था। वह मणिपुर चौकी क्षेत्र अंतर्गत स्मृति वन के पास पहुंचा ही था कि अंधेरे के कारण सड़क पर खड़ा ट्रैक्टर उसे दिखाई नहीं दिया और बाइक उसमें पीछे से जा भिड़ी।

ये भी पढ़ें: बेटी की मौत की खबर सुनते ही बेहोश हो गया पिता, इधर कुएं में गिरकर पोती की भी हो गई मौत

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि सत्यनारायण व उसकी पुत्री निर्मला की (Father-daughter death) मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि पत्नी तारा गंभीर रूप से जख्मी हो गई। हादसे के बाद मौके पर जुटे लोगों ने इसकी सूचना तत्काल मणिपुर चौकी पुलिस को दी।

ये भी पढ़ें: बाइक से गिरते ही ट्रक से कुचल गई मां, बेटे की इस तरह बाल-बाल बची जान


गंभीर स्थिति में पत्नी का चल रहा इलाज
सूचना मिलते ही मणिपुर चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और गंभीर रूप से जख्मी महिला को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल भिजवाया। वहीं शुक्रवार को पीएम पश्चात पिता-पुत्री के शव को उनके अन्य परिजनों को सौंपा। हादसे के बाद पुलिस ने दुर्घटनाकारी टै्रक्टर को जब्त कर लिया है।

अंबिकापुर की सड़क हादसे की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- ambikapur Accident

[MORE_ADVERTISE1]