स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

Breaking News: 3 वर्षीय मासूम से युवक ने किया बलात्कार, आरोपी का पिता बोला- चुप रहना, मैं इलाज करा दूंगा, फिर बिगड़ गई हालत और...

Ram Prawesh Wishwakarma

Publish: Sep 19, 2019 14:59 PM | Updated: Sep 19, 2019 14:59 PM

Ambikapur

Breaking News: दर्द से तड़प रही मासूम ने बताई युवक की दरिंदगी( Girl child raped) , पिता बेटी को लेकर आरोपी के घर पहुंचा तो उसके पिता ने इलाज कराने की कही बात, डॉक्टर ने रिपोर्ट दर्ज कराने की दी सलाह

Ambikapur/बतौली. एक युवक ने गांव की ही 3 वर्षीय मासूम को 5 दिन पूर्व अपने घर ले जाकर हवस (Girl child raped) का शिकार बनाया। मासूम ने यह बात अपने माता-पिता को बताई तो पिता बेटी को लेकर आरोपी के घर पहुंच गया। इस पर आरोपी के पिता ने इलाज कराने की बात कहकर मुंह बंद रखने की बात कही।

मामला तब खुला जब मासूम की तबियत बिगड़ गई और पिता द्वारा उसे अस्पताल ले जाया गया। यहां डॉक्टर ने पीडि़ता के पिता से कहा कि पहले आप थाने में रिपोर्ट दर्ज कराइए। इसके बाद पिता ने थाने में आरोपी युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस युवक को (Girl child raped) गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।


बतौली थानांतर्गत ग्राम पोकसरी निवासी 3 वर्षीय मासूम बालिका 13 सितंबर की शाम करीब 4 बजे अपने घर के पास खेल रही थी। इसी दौरान गांव का ही 18 वर्षीय दीपक खाखा उर्फ टेर्रा पिता रामप्रसाद खाखा वहां पहुंचा और उसे अपने घर ले गया। यहां उसने मासूम का बलात्कार (Rape in Ambikapur) किया।

Breaking News: 3 वर्षीय मासूम से युवक ने किया बलात्कार, आरोपी का पिता बोला- चुप रहना, मैं इलाज करा दूंगा, फिर बिगड़ गई हालत और...

मासूम दर्द से कराहती घर पहुंची और माता-पिता को पूरी बात बताई। बेटी की बात सुनकर माता-पिता के पैरों तले से जमीन खिसक गई। इसके बाद बेटी को लेकर पिता आरोपी के घर पहुंचा। यहां उसने आरोपी के पिता को उसके बेटे की करतूत बताई तो उसने कहा कि चुप रहना, वह इलाज करा देगा।


4 दिन तक नहीं कराया इलाज, 5वें दिन बिगड़ी तबियत
आरोपी के पिता की बात मानकर पीडि़ता का पिता थाने नहीं गया। इधर आरोपी के पिता ने न तो मासूम का इलाज कराया और न ही कोई बातचीत की। इसी बीच 18 सितंबर को मासूम की तबियत बिगड़ गई तो पिता इलाज कराने सीतापुर अस्पताल ले गया।


डॉक्टर के कहने पर दर्ज कराई रिपोर्ट
सीतापुर अस्पताल के डॉक्टर ने मासूम की हालत देख उसके पिता को सलाह दी कि वह आरोपी के खिलाफ पहले थाने में रिपोर्ट दर्ज कराए। इसके बाद पिता बतौली थाने पहुंचा और आरोपी के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई।

रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376 (क)(ख), पॉक्सो एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर 19 सितंबर को उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी को न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।

सरगुजा जिले की क्राइम की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Ambikapur Crime