स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

रात में साथ सोईं मौसी-भतीजी को होने लगा दर्द, सुबह कमरे से निकला ये तो सब रह गए सन्न, फिर दोनों की हो गई मौत

Ram Prawesh Wishwakarma

Publish: Aug 16, 2019 17:59 PM | Updated: Aug 16, 2019 17:59 PM

Ambikapur

Breaking News: पहले मासूम भतीजी ने दर्द की कही बात, थोड़ी देर बाद 15 वर्षीय मौसी भी दर्द से तिलमिला उठी, रात दर्द में गुजरा फिर सुबह पता चली ये बात

अंबिकापुर. बड़ी बहन की 2 मासूम बेटियों के साथ 15 वर्षीय किशोरी बुधवार की रात सो रही थी। इसी बीच भतीजी ने कहा कि मौसी पेट में दर्द हो रहा है। कुछ देर बाद मौसी ने भी यही शिकायत की। दोनों दर्द से रातभर तड़पते रहे। सुबह घरवालों ने उनके कमरे से सांप निकलता देखा तो उन्हें सांप डसने (Snake bite) की शंका हुई।

इसके बाद दोनों को मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां इलाज के दौरान गुरुवार की सुबह दोनों की मौत हो गई। घटना से परिजनों में मातम (Weeds in Surajpur) पसर गया है।

 

ये भी पढ़ें : दरवाजे पर लटके सांप ने छात्र को डसा, घरवालों ने सांप को कर लिया कैद लेकिन कर दी ये बड़ी गलती, फिर...


सूरजपुर जिले के जयनगर थानांतर्गत ग्राम कसलगिरी निवासी चंद्रकला सिंह पिता अमृत सिंह 15 वर्ष बुधवार की रात अपनी बड़ी बहन की 3 वर्षीय बेटी प्रिंसी और 5 वर्षीय श्यामपति के साथ जमीन पर सोई थी। रात करीब 2 बजे प्रिंसी ने पेट में दर्द की शिकायत की। इसके बाद मौसी चंद्रकला उसे शौच के लिए ले गई।

 

ये भी पढ़ें : 2 लोगों के लिए इस शक्ल में आई मौत, एक बाड़ी में कर रहा था काम तो दूसरा था सोया हुआ, पसरा मातम

 

वहां से वापस लौटने के बाद चंद्रकला के पेट में भी दर्द होने लगा। यह बात उन्होंने परिजनों को बताई। रात में परिजन ने सामान्य पेट दर्द समझकर घरेलू इलाज किया। सुबह परिजनों की नजर कमरे से निकल रहे जहरीले सांप (Snake bite) पर पड़ी तो वे सन्न रह गए। सांप को देख उन्हें दोनों को डसने की आशंका हुई।

 

ये भी पढ़ें : पत्नी और बच्चे के साथ सो रहा था युवक, रात में मौत ने दी दस्तक लेकिन उठकर फिर सो गया, सुबह चली गई जान


अस्पताल में तोड़ दिया दम
सांप डसने की आशंका पर परिजन तत्काल दोनों को मेडिकल कॉलेज अस्पताल अंबिकापुर लेकर पहुंचे। यहां डॉक्टरों ने जांच पश्चात बताया कि दोनों को सांप (Snake bite) ने डसा है। फिर उनका इलाज शुरु किया गया लेकिन कुछ ही देर बाद दोनों की मौत हो गई। घटना से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

 

सरगुजा जिले में सर्पदंश से संबंधित खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Snake Bite