स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

Breaking News: पत्नी का इतनी बेरहमी से किया कत्ल, सुनकर कांप जाएगा कलेजा, ननद ने मायके में दी खबर तो...

Ram Prawesh Wishwakarma

Publish: Sep 17, 2019 20:17 PM | Updated: Sep 17, 2019 20:17 PM

Ambikapur

Breaking News: मामूली बात पर पति का गुस्सा चढ़ गया सातवें आसमान पर, मृतका के भाई की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी जीजा को किया गिरफ्तार (Wife murder)

बतौली. बतौली थाना क्षेत्र के ग्राम बिरिमकेला में सोमवार की शाम पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इस पर पति ने गुस्से में आकर पहले हंसिया से ताबड़तोड़ वार किया, इससे पत्नी गिर गई। इसके बाद पति ने वहीं रखे फावड़े से सिर पर कई बार प्रहार कर दिया। इससे पत्नी की मौके पर ही मौत (Wife murder) हो गई।

इस मामले में आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। घटना के समय पति-पत्नी घर के समीप बाड़ी में घास की कटाई कर रहे थे।

ये भी पढ़ें : बलात्कार के बाद अंधेरे में छोड़कर भाग रहा था तो भतीजी बोली- मौसा मुझे भी घर छोड़ दीजिए, किसी को कुछ नहीं बताऊंगी

सरगुजा जिले के बतौली थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम बिरिमकेला निवासी चंदन कुमार प्रजापति सोमवार की शाम घर के पास बाड़ी में पत्नी सिंधिया प्रजापति के साथ घास की कटाई कर रहा था। इस दौरान दोनों के बीच घरेलू मामले को लेकर विवाद शुरू हो गया। इस दौरान चंदन ने आवेश में आकर घास काट रहे हंसिये से पत्नी पर ताबड़तोड़ हमला (Murder in Ambikapur) कर दिया।

इससे पत्नी लहूलुहान होकर गिर गई। इसके बाद भी पति को गुस्सा शांत नहीं हुआ तो पास में रखे फावड़े से सिर पर कई बार प्रहार कर उसे मौत के घाट (Wife murder) उतार दिया। हो-हल्ला सुनकर परिजन पहुंचे तो देखा कि खून से लथपथ सिंधिया जमीन पर पड़ी है। घटनास्थल पर काफी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ भी जुट गई।

ये भी पढ़ें : सुसाइड नोट छोड़ पत्नी ने कर ली आत्महत्या, लिखा- मेरे पति मुझसे बहुत प्यार करते हैं लेकिन उसने मुझे..., पढ़ें और क्या-क्या लिखा


ननद ने दी मायके में जानकारी
मृतिका की ननद मालती प्रजापति ने मोबाइल से फोन कर घटना की जानकारी सिंधिया प्रजापति के भाई कमल राम प्रजापति को दी। सूचना पर परिजन मौके पर पहुंचे।

मृतिका के भाई ने मामले की जानकारी बतौली पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी के खिलाफ धारा 302 (Wife murder) के तहत अपराध दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

सरगुजा जिले की क्राइम की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Ambikapur Crime