स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

छोटे भाई के साथ स्कूल जा रही 12वीं की छात्रा का युवक ने रोक लिया रास्ता, शुरु कर दी घिनौनी हरकत, फिर हुआ ये

Ram Prawesh Wishwakarma

Publish: Sep 20, 2019 18:25 PM | Updated: Sep 20, 2019 18:25 PM

Ambikapur

Ambikapur crime: भाई की साइकिल पर सवार होकर स्कूल जाते समय युवक ने की घिनौनी (Shameful) हरकत, पुलिस ने गिरफ्तार कर युवक को भेजा जेल

अंबिकापुर. 12वीं कक्षा की छात्रा अपने छोटे भाई के साथ साइकिल से स्कूल जा रही थी। इसी बीच रास्ते में एक युवक ने छात्रा को रोक कर छेड़छाड़ (Molesting) शुरु कर दी। भाई ने इसका विरोध करते हुए शोर मचाया तो कई लोग वहां पहुंच गए।

इसके बाद उन्होंने युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। छात्रा की रिपोर्ट पर पुलिस ने युवक के खिलाफ धारा 354 के तहत अपराध दर्ज कर जेल भेज दिया है। (Ambikapur crime)

यह भी पढ़े : मीना बाजार में युवती ने 3 युवकों पर चाकू से कर दिया हमला, एक की हालत गंभीर, ये बात आ रही सामने

अंबिकापुर-बिलासपुर मार्ग पर भिट्टीकला से लगे ग्राम बरढोड़ी निवासी एक छात्रा रामपुर स्कूल में १२वीं कक्षा में पढ़ती है। उसका भाई भी उसी स्कूल में 10वीं कक्षा में पढ़ता है। छात्रा शुक्रवार की सुबह 9.30 बजे साइकिल से अपने भाई के साथ स्कूल जा रही थी।

यह भी पढ़ें : मदरसा से लौटकर मासूम बेटी ने शिक्षक की बताई ये असलियत तो सुनकर मां के खड़े हो गए रोंगटे, फिर...

इसी बीच ढोढ़ीपारा निवासी 22 वर्षीय बसंत राजवाड़े ने भाई-बहन का रास्ता रोक लिया। साइकिल से उतरते ही उसने छात्रा से छेडख़ानी (Girl student molesting) शुरु कर दी। इस पर छोटे भाई व छात्रा ने विरोध किया। दोनों को शोर मचाते देख वहां से गुजर रहे कई लोग मौके पर पहुंच गए।

ये भी पढ़ें : नाना-नानी के साथ रहती थी युवती, एक रात अचानक घर में घुस आया युवक और करने लगा घटिया हरकत


पकड़कर किया पुलिस के हवाले
मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने युवक को पकड़ लिया और इसकी सूचना मणिपुर चौकी पुलिस को दी। फिर उन्होंने युवक को पुलिस के सुपुर्द कर दिया। छात्रा की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 354 के तहत अपराध दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है।

सरगुजा जिले की क्राइम की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Ambikapur Crime