स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

पति की बाइक से गिरकर पत्नी की मौत, मायके वालों ने हादसे को बताया साजिश, कहा- दामाद ने की है हत्या

Ram Prawesh Wishwakarma

Publish: Aug 19, 2019 21:28 PM | Updated: Aug 19, 2019 21:28 PM

Ambikapur

Ambikapur crime: मायके वालों का कहना था कि पति आए दिन उनकी बेटी से करता था मारपीट, अस्पताल में ही दोनों पक्ष के बीच होने लगा विवाद

अंबिकापुर. उत्तर प्रदेश के सोनभद्र से पति के साथ बाइक में सवार होकर मायके आ रही महिला की सड़क हादसे में मौत हो गई। मायके पक्ष ने इस हादसे को संदिग्ध बताते हुये पति के खिलाफ हत्या (Ambikapur crime) का गंभीर आरोप लगाया है। इस पर गांधीनगर पुलिस मामले की जांच कर रही है।


बलरामपुर जिले के रघुनाथनगर थाना क्षेत्र के ग्राम रमेशपुर निवासी सुशीला जायसवाल पिता रामलगन 26 वर्ष की रविवार को सड़क हादसे में मौत हो गई। महिला की शादी उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले के ग्राम बीजपुर निवासी बाबूराम जायसवाल नाम के युवक से हुई थी।

रविवार की सुबह ससुराल से महिला व उसका पति बाइक से ग्राम रमेशपुर मायके आ रहे थे। पति का कहना है कि दोनों घर से निकले थे कि बीजपुर स्थित पेट्रोल पंप के पास बाइक के सामने अचानक कुत्ता आ गया। इस वजह से बाइक अनियंत्रित हो गई और महिला गिर पड़ी।

इसके बाद महिला को गंभीर हालत में इलाज के लिये अंबिकापुर के एक निजी अस्पताल लाया गया। यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। महिला की मौत की सूचना जैसे ही मायके पक्ष को लगी सभी अस्पताल पहुंच गये। इसे बाद मायके पक्ष और ससुराल पक्ष के बीच विवाद शुरु हो गया। वहीं घटना की सूचना मिलते ही गांधीनगर पुलिस अस्पताल पहुंची।


पति पर लगाया हत्या का आरोप, हादसे को बताया साजिश
मायके पक्ष का आरोप है कि महिला का पति आये दिन शराब के नशे में महिला के साथ विवाद कर मारपीट किया करता था। महिला के पिता ने पति बाबूराम पर हत्या का गंभीर आरोप लगाते हुये सड़क हादसे को साजिश बताया है। वहीं पति के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

मौके पर पहुंची गंाधीनगर पुलिस दोनों पक्षों में विवाद होता देख एसडीएम की उपस्थिति में शव का पंचनामा करने के बाद पीएम के लिये भेज दी। फिलहाल पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है।

 

सरगुजा जिले की क्राइम से संबंधित खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Crime in Ambikapur