स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

विद्युत विभाग का चेयरमैन बनकर अज्ञात शख्स ने ठेकेदार से मांगे 5 लाख, 40 बार किया कॉल, निगम में पार्षद हैं ठेकेदार

Ram Prawesh Wishwakarma

Publish: Aug 17, 2019 19:59 PM | Updated: Aug 17, 2019 19:59 PM

Ambikapur

Ambikapur crime: ठेकेदार ने विद्युत विभाग के चेयरमैन को जब कॉल किया तो वे भी चौंक गए, थाने में दर्ज कराया गया मामला

अंबिकापुर. बिजली विभाग का चेयरमैन बताकर एक अज्ञात शख्स ने विभाग के ठेकेदार के मोबाइल पर फोन कर 5 लाख रुपए की मांग (Ambikapur crime) की है। ठेकेदार द्वारा जब इसकी सत्यता जानने के लिए विभाग के चेयरमैन से बात की गई तो वे भी चौंक गए। अब ठेकेदार ने इसकी शिकायत कोतवाली में दर्ज कराई है। पुलिस अज्ञात आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

 

ये भी पढ़ें : मीना बाजार में युवती ने 3 युवकों पर किया चाकू से हमला, 1 की हालत गंभीर, ये बात आ रही सामने


कांग्रेस के पार्षद विजय सोनी बिजली विभाग के ठेकेदार हैं। शनिवार की दोपहर अज्ञात व्यक्ति ने खुद को बिजली विभाग का चेयरमैन बताकर उनके मोबाइल पर फोन किया और 5 लाख रुपए की मांग की। इस पर उन्होंने रुपए नहीं होने का हवाला देकर रकम देने से इंकार कर दिया।

ठेकेदार को चेयरमैन द्वारा पैसे मांगने की बात को लेकर संदेह हुआ तो उन्होंने बिजली विभाग के चेयर मैन शैलेंद्र कुमार शुक्ला से बात की। इस पर वे भी चौंक गए।

 

ये भी पढ़ें : 7वी और 9वीं की छात्राओं से एक नाबालिग समेत 4 युवकों ने किया सामूहिक बलात्कार, पुलिस ने घूमते देखा तो...


5 लाख रुपए कर दो आरटीजीएस
ठेकेदार विजय सोनी ने जब बिजली विभाग के चेयर मैन शैलेंद्र कुमार शुक्ला से बात की तो उन्होंने ठेकेदार को सलाह दी कि जब अगली बार अज्ञात शख्स फोन करेगा तो उसे बोलना कि रायपुर जाकर पैसे ले लो।

कुछ देर बाद जालसाज ने ठेकेदार के मोबाइल पर फिर फोन किया तो ठेकेदार ने बताया कि रायपुर में एक स्थान बता दें, वहीं पैसे भिजवा दे रहा हूं। इस पर अज्ञात व्यक्ति ने रायपुर में पैसे लेने से मना कर दिया और पटना में आरटीजीएस करने को कहा।

 

ये भी पढ़ें : बहाना बनाकर शौचालय में घुसी महिला, काफी देर तक नहीं आई तो नगर सैनिक ने खिड़की से झांका, फिर नजारा देख रह गया सन्न


कोतवाली में शिकायत दर्ज
बिजली विभाग का चेयरमैन (Ambikapur crime) बताकर अज्ञात शख्स ने ठेकेदार के मोबाइल पर 5 लाख रुपए के लिए शुक्रवार की दोपहर से शाम तक लगभग 40 कॉल किए। ठेकेदार ने परेशान होकर इसकी शिकायत कोतवाली में दर्ज कराई है। अज्ञात आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

 

सरगुजा जिले की क्राइम से संबंधित खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Crime in Ambikapur