स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

महिला दुकानदार के चेहरे पर युवक ने छोड़ा सिगरेट का धुआं, थप्पड़ जड़ा तो मच गया बवाल, पिता ने पेट में घुसेड़ दिया चाकू

Ram Prawesh Wishwakarma

Publish: Aug 18, 2019 19:45 PM | Updated: Aug 18, 2019 19:45 PM

Ambikapur

Ambikapur crime: महिला द्वारा मना करने के बाद भी युवक चेहरे पर छोड़ता जा रहा था धुआं, युवक ने परिवार के सदस्यों को बुला लिया, महिला के भाई की हालत गंभीर

अंबिकापुर. मणिपुर चौकी क्षेत्र के ग्राम महुआटिकरा में शनिवार की रात एक महिला दुकानदार पर युवक द्वारा सिगरेट का धुआं छोडऩे की बात को लेकर विवाद (Ambikapur crime) हो गया। महिला द्वारा मना करने के बावजूद भी युवक ने पुन: महिला के चेहरे पर सिगरेट का धुआं छोडऩे लगा, इससे नाराज महिला ने युवक को एक थप्पड़ जड़ दिया। इस दौरान महिला का भाई भी वहां पहुंच गया और युवक को समझाने लगा। तब युवक ने भी फोन कर अपने परिजन व दोस्तों को बुला लिया।

10 मिनट के भीतर एक दर्जन से ज्यादा लोग चाकू, टांगी व डंडा लेकर बाइक से वहां पहुंच गए और विवाद करने लगे। इस दौरान युवक के पिता ने महिला के भाई के पेट में चाकू मार (Knife attack) दिया। इससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। वहीं मारपीट में महिला के परिवार के 4-5 लोग को हल्की चोटें आईं।

चाकू के हमले से बुरी तरह जख्मी युवक को मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस मामले में मणिपुर चौकी पुलिस ने 8 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

 

ये भी पढ़ें : आधी रात को गर्लफ्रेंड का मोबाइल आ रहा था बिजी तो सनकी आशिक ने मिलने बुलाया, फिर कर दिया ये हाल

मणिपुर चौकी क्षेत्र के ग्राम महुआटिकरा निवासी बीरबल यादव की गांव में ही किराना दुकान है। शनिवार को बीरबल के बेटे का जन्म दिन था। दोस्त व मेहमान घर पहुंचे थे। शाम 7.30 बजे बीरबल की 33 वर्षीय पत्नी अनिता यादव दुकान में थी। इस दौरान गांव का ही राहुल नामक युवक दुकान पहुंचा और सिगरेट मांगा।

राहुल सिगरेट जलाकर महिला के चेहरे पर ही धुआं छोडऩे लगा। महिला ने उसे मना किया। मना करने के बावजूद वह दोबारा सिगरेट का धुआं छोडऩे लगा। इससे नाराज महिला ने राहुल को एक थप्पड़ जड़ दिया। शोर सुनकर अनिता का भाई दुलारे यादव बाहर निकला और राहुल को समझाने लगा।

तब राहुल ने फोन कर अपने परिजन व दोस्तों को बुलाया। दस मिनट के अंदर लगभग एक दर्जन से ज्यादा लोग चाकू, टांगी व डंडा लेकर बाइक से वहां पहुंचे और विवाद करना शुरू कर दिया। इस दौरान राहुल के पिता विजय ने चाकू (Knife attack) से दुलारे के पेट पर हमला कर दिया। इससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

वहीं मारपीट में महिला के परिवार के 4-5 लोगों को हल्की चोटें आई। चाकू के हमले में बुरी तरह जख्मी युवक को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

ये भी पढ़ें : मीना बाजार में युवती ने 3 युवकों पर किया चाकू से हमला, 1 की हालत गंभीर, ये बात आ रही सामने


घर में घुसने की कोशिश कर रहे थे आरोपी
एक दर्जन से ज्यादा लोगों ने महिला के परिवार पर हमला कर दिया। हमले में महिला का भाई चाकू लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया। इस डर से परिवार के सभी सदस्य अपने घर में अंदर घुस गए और दरवाजा बंद कर दिया। इसके बावजूद भी आरोपी दरवाजा तोड़कर अंदर घुसने की कोशिश करने लगे।

काफी उत्पात मचाने के बाद सभी आरोपी वहां से भाग गए। इसके बाद परिजन ने चाकू के हमले में घायल युवक को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया और मणिपुर चौकी पुलिस को सूचना दी।

 

ये भी पढ़ें : बहाना बनाकर महिला घुस गई शौचालय में, काफी देर तक नहीं आई तो नगर सैनिक ने झांका, नजारा देख रह गया सन्न


पुलिस ने 8 आरोपी को किया गिरफ्तार
सूचना पर मणिपुर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और मामले की जांच की। मामले में अनिता यादव की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी राहुल, दीपेश, हेमंत, खूबचंद, विजय यादव, भूषण राजवाड़े, सोनभद्र राजवाड़े, मंगलेश, अविनाश व अन्य के खिलाफ अपराध दर्ज किया है। शिकायत पर पुलिस ने धारा 147, 148 व 307 के तहत अपराध दर्ज कर घटना में शामिल दो नाबालिग सहित 8 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

 

सरगुजा जिले की क्राइम से संबंधित खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Crime in Ambikapur