स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

गणेश विसर्जन के दौरान एक-दूसरे पर बरसाने लगे लात-मुक्के, 8 युवकों के खिलाफ पुलिस ने किया ये

Ram Prawesh Wishwakarma

Publish: Sep 13, 2019 20:45 PM | Updated: Sep 13, 2019 20:45 PM

Ambikapur

Ambikapur crime: शहर के एक मोहल्ले में पुरानी रंजिश पर दो पक्ष के युवा आपस में भिड़ गए, दोनों पक्षों की रिपोर्ट पर पुलिस ने दर्ज किया अपराध

अंबिकापुर. गणेश विसर्जन के दौरान गुरुवार की शाम शहर के एक मोहल्ले में 2 पक्ष के लोग आपस में भिड़ गए। दोनों पक्ष एक-दूसरे पर लात-मुक्के (Kicked each other) बरसाने लगे।

मारपीट में दोनों पक्षों के 8 युवकों को काफी चोट आई है। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ थाने में रिपोर्ट (Ambikapur crime) दर्ज कराई। शिकायत पर गांधीनगर पुलिस ने 8 युवकों के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।

ये भी पढ़ें : गणेश पंडाल जा रहीं 3 लड़कियों को वैन सवार 6 युवकों ने किया किडनैप, एक कूद गई, दूसरी को रास्ते में उतारा और तीसरी...


मामला अंबिकापुर के गंाधीनगर थाना क्षेत्र के गोधनपुर का है। गोधनपुर चौराहे के पास गणेश पूजा का आयोजन किया गया था। गुरुवार की शाम आयोजनकर्ता सदस्य गणेश प्रतिमा का विसर्जन करने जा रहे थे।

इसी दौरान गोधनपुर निवासी अतुल सिंह और प्रियांशु यादव के बीच पुरानी रंजिश को लेकर विवाद हो गया। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों के दोस्त आपस में भिड़ (Ambikapur crime) गये। दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। इसके बाद मामला थाने पहुंचा।

ये भी पढ़ें : पति बदहवास पहुंचा थाने, बोला- सर, मेरी पत्नी ये लेटर छोड़कर कहीं चली गई, पुलिस ने पढ़ा तो रह गई हैरान


8 के खिलाफ अपराध दर्ज
गांधीनगर पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर आरोपी अंकित यादव, युद्धवीर सिंह, प्रिंस सिंह, गौरव तिवारी, मिथुन सिंह, अतुल सिंह, शिवम सिंह, राघवेंद्र सिंह के खिलाफ धारा 294, 323, 506, 34 के तहत अपराध दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

सरगुजा जिले की क्राइम से संबंधित खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Ambikapur crime