स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

तेज रफ्तार इनोवा ने मॉर्निंग वॉक पर निकले दादा-पोते को मारी टक्कर, दादा की मौत, पोता गंभीर

Ram Prawesh Wishwakarma

Publish: Aug 17, 2019 16:15 PM | Updated: Aug 17, 2019 16:15 PM

Ambikapur

Ambikapur accident: स्टेट बैंक के सामने टक्कर से सड़क पर सिर के बल जा गिरे दादा-पोता, अस्पताल में डॉक्टरों ने एक को घोषित किया मृत

अंबिकापुर. पोते के साथ मॉर्निंग वॉक पर निकले दादा की सड़क हादसे में मौत हो गई। वहीं पोते को गंभीर चोट आई है। उसका इलाज जारी है। दरअसल 3 दिन पूर्व मॉर्निंग वॉक के दौरान इनोवा कार के चालक ने दोनों को टक्कर (Ambikapur accident) मार दी थी। दोनों को अस्पताल ले जाया गया, यहां जांच पश्चात डॉक्टरों ने दादा को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने इनोवा चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।

 

ये भी पढ़ें : दोस्त बोला- मेरे ससुराल चलो, घरवालों ने मना किया लेकिन नहीं माना, कुछ देर में आ गई ये खबर


उदयपुर विकासखंड के ग्राम डांडग़ांव निवासी राम शंकर जायसवाल अपने पोते सत्यम जायसवाल के साथ 3 दिन पूर्व हर रोज की तरह मॉर्निंग वॉक पर गये थे। जब दोनों घर वापस लौट रहे थे तभी स्टेट बैंक के पास पीछे से आ रहीं इनोवा क्रमांक सीजी 13 यूसी-7216 के चालक ने लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाते हुये दादा और पोते को टक्कर मार दी।

 

ये भी पढ़ें : बाइक सवार के लिए यमराज बनकर आया सोल्ड ट्रक, पहले कुछ दूर घसीटा फिर कुचल डाला, सीसीटीवी में कैद हुआ हादसा

 

इससे दोनों सड़क पर जा गिरे। हादसे में दोनों को गंभीर चोटें आईं। इधर चालक वाहन लेकर वहां से फरार हो गया। इसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से घायल दादा-पोते को इलाज के लिये उदयपुर अस्पताल ले जाया गया।

यहां डॉक्टरों ने दादा को मृत घोषित कर दिया। वहीं पोते का इलाज जारी है। परिजन की शिकायत पर उदयपुर पुलिस आरोपी इनोवा चालक के खिलाफ धारा 304ए, 337, 279 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है।

 

सरगुजा जिले की क्राइम से संबंधित खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Crime in Ambikapur