स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

व्यापारियों से भरी पिकअप का ड्राइवर हवा से करता जा रहा था बातें, मोड़ पर हो गया बड़ा हादसा, 1 की मौत, 11 घायल

Ram Prawesh Wishwakarma

Publish: Oct 15, 2019 20:26 PM | Updated: Oct 15, 2019 20:26 PM

Ambikapur

Ambikapur accident: एक को नाजुक हालत में रायपुर के लिए किया गया रेफर, बाजार में बिक्री के लिए सामान लेकर सवार हुए थे छोटे व्यापारी

अंबिकापुर. प्रेमनगर थाना क्षेत्र के ग्राम साल्ही मोड़ के पास सोमवार की दोपहर तेज रफ्तार पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गई। दुर्घटना में उसमें सवार एक दर्जन व्यापारी जख्मी हो गए। सभी को इलाज के लिए प्रेमनगर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

यहां चिकित्सकों ने गंभीर रूप से घायल 3 लोगों को इलाज के लिए अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया। यहां इलाज के दौरान 1 युवा व्यापारी की मौत (Death in road accident) हो गई। जबकि चिकित्सकों ने नाजुक हालत देखते हुए एक घायल को रायपुर के लिए रेफर कर दिया। (Ambikapur accident)

ये भी पढ़ें: बिल्डिंग की ढलाई कर लौट रही मजदूरों से भरी पिकअप खड़े ट्रक से भिड़ी, ृ की दर्दनाक मौत, पहुंचे एसडीएम-एसपी


झारखंड के डाल्टेनगंज निवासी 35 वर्षीय अज्जू कश्यप पिता स्व. जगरनाथ कश्यप शहर के मायापुर में रहकर सोनपापड़ी बेचने का काम करता था। वह सोमवार की दोपहर 11 बजे पिकअप में सवार होकर सोनपापड़ी बेचने सूरजपुर जिले के प्रेमनगर जा रहा था। पिकअप में 10 से 12 व्यापारी सवार थे।

चालक काफी तेज गति में वाहन चला रहा था, इससे प्रेमनगर के साल्ही मोड़ के पास पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गई। (Pickup accident) इससे घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। इस दुर्घटना में सभी घायल हो गए। वहां से गुजर रहे राहगीरों द्वारा संजीवनी की मदद से सभी को इलाज के लिए प्रेमनगर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

ये भी पढ़ें : नदी में युवती की नग्न लाश देख बदहवास भागे नहाने गए बच्चे, माता-पिता बोले- दुष्कर्म के बाद की गई हत्या


मेडिकल कॉलेज में 1 ने तोड़ा दम
यहां चिकित्सकों ने अज्जू कश्यप, गुप्ता व रामचरण की गंभीर हालत को देखते हुए अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया। यहां इलाज के दौरान अज्जू कश्यप की मौत हो गई। जबकि चिकित्सकों ने गुप्ता की स्थिति गंभीर देखते हुए उसे रायपुर रेफर कर दिया।

अंबिकापुर की क्राइम की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Ambikapur crime