स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

सडक़ दुर्घटना में युवक की मौत

Kailash Chand Sharma

Publish: Nov 08, 2019 04:00 AM | Updated: Nov 08, 2019 01:35 AM

Alwar

सडक़ दुर्घटना में युवक की मौत


बहरोड़ ञ्च पत्रिका. एनएच आठ फ्लाईओवर के पास गुरुवार दोपहर को एक बाइक सवार की सडक़ दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो गई। फ्लाईओवर के पास काम कर रहे दुकानदारों ने जब युवक को बीच सडक़ पर गिरा हुआ। लोगों ने उसे संभाला तो उसकी मौत मौके पर रही हो गई थी। जिसके बाद दुकानदारों ने बहरोड़ पुलिस थाने में घटना की सूचना दी। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर रेफरल अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। दुकानदारों ने बताया कि बाइक सवार युवक के कपड़े सफेद पुट्टी से सने हुए थे। जिससे लगता है की वह कोई मजदूर है। युवक का सर सडक़ दुर्घटना में पूरी तरह से क्षतविक्षत हो गया। जिससे युवक की पहचान करना मुश्किल हो गया। पुलिस ने शव के पास से बाइक के माध्यम से की। एसआई रामकिशोर ने बताया कि मृतक की शिनाख्त मनीष कुमार (२४) पुत्र रामावतार निवासी मऊ मुंडावर के रूप में हुई।
सडक़ किनारे खुद की गाड़ी में मृत मिला भट्टा संचालक
माजरीकलां(मांढण)ञ्च पत्रिका. बहरोड़ कुंड सडक़ मार्ग पर रोडवाल बस स्टैंड के आगे गुरुवार सुबह एक गाड़ी में ईंट भट्टा मालिक का शव मिला।
नीमराणा थानाधिकारी हरदयाल सिंह ने बताया कि मृतक के परिजन सत्यवीर सिंह पुत्र बच्चनसिंह ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। परिजनों ने रिपोर्ट में मौत के कारणों की जांच करने की मांग की है। घटना की सूचना माजरी कलां चौकी पुलिस एवं नीमराणा थाना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मौके का अवलोकन किया तो गाड़ी सडक़ किनारे से थोड़ी नीचे खड़ी थी। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि गाड़ी अंदर से लॉक थी। पुलिस ने एक फाटक के शीशे को चोट देकर नीचे उतारकर देखा तो गाड़ी में से गैस बाहर निकली और चालक सीट पर मृत पड़ा था। मृतक की पहचान भ_े के मुनीम एवं परिचित लोगों ने विजयसिंहपुरा में एचबीसी ईंट भ_ा संचालक राजेन्द्र पुत्र बच्चन सिंह राजपूत गांव खेड़ी तलवाना हरियाणा के रूप में हुई की गई। थानाधिकारी ने बताया कि मृतक गुरुवार को शराब का सेवन कर बंद गाड़ी में सो गया था। दरवाजे बंद होने से ईंट-भ_ा व्यवसायी की मृत्यु हो गई। परिजनों के आने पर मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया।

[MORE_ADVERTISE1]