स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

पहले दिखाए हथियार फिर छात्राओं के कमरों पर किया पथराव

Subhash Raj

Publish: Oct 22, 2019 02:00 AM | Updated: Oct 22, 2019 02:00 AM

Alwar

अलवर. शहर में किराए पर मकान लेकर रह रहे युवकों ने रविवार रात मनुमार्ग शॉपिंग काम्पलेक्स के आसपास पड़ोसी मकान में रह रही छात्राओं के कमरों पर पत्थर फेंके। इसके बाद छात्राएं घर खाली कर दूसरे मकान में शिफ्ट हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवकों को चेतावनी देकर मामला शांत करा दिया। कॉलोनी के लोगों का कहना है कि बाहर से आने वाले युवक किराए पर मकान लेने के बाद आसपास के लोगों को हथियार दिखाकर धमकाने के अलावा घरों पर पत्थर फेंकते हैं।

जीडी कॉलेज में पढ़ती हैं छात्राएं: कॉलोनी के लोगों ने बताया कि जीडी कॉलेज में पढऩे वाली कई छात्राएं यहां कमरा किराए पर लेकर रहती हैं। रविवार रात्रि को कुछ युवकों ने उनके कमरों पर पत्थर फेंकें। जिसकी शिकायत कोतवाली थाने में की गई। कोतवाली पुलिस रात्रि को ही मौके पर पहुंचीे। लेकिन छात्राओं ने डर के कारण रिपोर्ट पुलिस को नहीं दी। जिसके कारण पुलिस वापस लौट गई। लेकिन, कुछ छात्राओं के मकान खाली करने का पता चलते ही पुलिस ने मामले की पूरी जांच का आश्वासन दिया है।
दहशत के चलते शिकायत नहीं: कॉलोनी के कुछ लोगों ने बताया कि किराए पर रहने वाले कुछ युवक बदमाश हैं। हथियार भी रखते हैं। मौका देख दूसरे लोगों को डराने का प्रयास करते हैं। छात्राओं ने किराएदार युवकों से तंग आकर मकान खाली किया है।
पूरी जांच करेंगे: रात्रि को शिकायत मिलने के बाद पुलिस मनुमार्ग गई थी लेकिन, वहां किसी ने शिकायत नहीं दी। जिसके कारण पुलिस वापस आ गई। यदि युवकों की बदमाशी है तो पूरी जांच कर कार्रवाई की जाएगी।
किशनलाल, कोतवाल, अलवर शहर