स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

पर्स काट रही थीं दो जेबकतरी, पता लगने पर भी चूं नहीं की

Subhash Raj

Publish: Jan 19, 2020 23:32 PM | Updated: Jan 19, 2020 23:32 PM

Alwar

अलवर. बच्चे को गोद में लेकर जेब तराशी के लिए निकली दो महिलाओं को पुलिस ने तब दबोच लिया जब एक महिला का पर्स काटकर उसमें से सामान चुराने की कोशिश की जा रही थी, लेकिन महिला उनसे ज्यादा समझदार निकली और उसने चुपके से पुलिस को जेब काटने के लिए पीछे लगी दोनों महिलाओं के बारे में बता दिया। घटना अलवर शहर के चूड़ी मार्केट की है।

शहर के चूड़ी मार्केट में खरीदारी करने आई एक महिला की समझदारी से रविवार को दो जेबकतरी महिलाएं पुलिस को हत्थे चढ़ गई। पुलिस दोनों महिलाओं को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ कर रही है। कोतवाल अध्यात्म गौतम ने बताया कि रविवार को दो जेबकतरी महिला छोटा बच्चा गोद में लेकर चूड़ी मार्केट में पर्स काटने की फिराक में घूम रही थी। इस बीच दोनों चूड़ी मार्केट में खरीदारी करने आई एक महिला के पीछे लग गई और उसका पर्स काटने का प्रयास करने लगी। महिला को इस बात की भनक लग गई, लेकिन महिला ने समझदारी से काम लेते हुए शोर शराबा नहीं मचाया। महिला पैदल-पैदल चूड़ी मार्केट से घंटाघर आ गई तथा दोनों जेबकतरी महिलाएं भी उसके पीछे-पीछे आ गई। महिला ने घंटाघर पर खड़े पुलिसकर्मी को घटना की जानकारी दी। इसके बाद पुलिस ने महिला कांस्टेबल बुलाकर दोनों जेबकतरी महिला रामगढ़ के लिवारी गांव निवासी सुमन पत्नी नन्नू बावरिया और कुमकुम पत्नी राजेश बावरिया को पकड़ लिया।
इसके बाद आरोपी महिलाएं शोर-शराबा करने लगी। जिन्हें पकड़कर कोतवाली थाने ले आए। आरोपी महिलाओं ने बाजार खरीदारी करने आई महिला का पर्स तो काट दिया, लेकिन पर्स में कुछ नहीं था। इस कारण महिला ने कोई रिपोर्ट भी दर्ज नहीं कराई। पुलिस ने दोनों आरोपी महिलाओं को संदिग्ध अवस्था घूमते व शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया।

[MORE_ADVERTISE1]