स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

अलवर : एक व्यक्ति पर हक जताने के लिए तीन महिलाएं पहुंची पुलिस थाने, व्यक्ति बोला तीनों चाहती है, मैं क्या करूं?

Lubhavan Joshi

Publish: Aug 23, 2019 12:34 PM | Updated: Aug 23, 2019 12:34 PM

Alwar

तीनों महिलाएं व्यक्ति पर अपना हक जताने लगी, व्यक्ति बोला, मुझे नहीं पता ये क्या चाहती हैं।

अलवर. प्रदेश के अलवर जिले के भिवाड़ी के फूलबाग थाने में गुरुवार को एक ऐसा मामला सामने आया, जिसे सुनकर पुलिस भी हैरत में पड़ गई। गुरुवार को फूलबाग थाने में एक व्यक्ति पर हक जताने के लिए तीन महिलाएं पहुंच गई। तीनों महिलाएं उस व्यक्ति को अपना पति बता रही थी। लेकिन तीनों में से कोई महिला शिकायत देने के तैयार नहीं हुई। ऐसे मे पुलिस के सामने भी असमंजस की स्थिति बनी रही। महिलाओं ने पति पर उन्हें धोखा देने को आरोप लगाया। वहीं तीसरी महिला ने कहा कि पुलिस अगर व्यक्ति को सुपुर्द नहीं कर सकती तो उसे जेल भेज दे।

फूलबाग थाना प्रभारी बालाराम ने बताया कि थाने में एक महिला ने फोन पर झगड़े की सूचना दी, जिस पर महिला और उस व्यक्ति को थाने में बुलाया गया, थोड़ी देर बाद दो अन्य महिलाएं थाने पहुंच गई। फिर तीनों महिलाएं उसके ऊपर हक जताने लगी। व्यक्ति ने पुलिस को बताया कि वो पेशे से ड्राइवर है, उसकी एक महिला से शादी हुई, उससे तलाक हो गया, फिर उसने दूसरी महिला से शादी की, उससे भी तलाक हो गया, बाद में वह अन्य महिला के साथ रहने लगा, अब उसका तीसरी महिला से भी झगड़ा हो गया। व्यक्ति का कहना है कि ये तीनों महिलाएं क्या चाहती हैं, उसे स्वयं भी नहीं पता। तीनों महिलाओं और व्यक्ति ने थाने में शिकायत दर्ज नहीं कराई तो पुलिस ने तीनों को आपस में विवाद सुलझाने का कहकर वापस भेज दिया।

व्यक्ति का कहना है कि वह ड्राइवर है, उसकी कमाई बेहद कम है, करीब 21 साल पहले उसकी शादी हुई थी, तीन बच्चे हुए। सात साल पूर्व उसकी पत्नी ने तलाक लेकर दूसरी शादी कर ली। फिर दूसरी महिला के परिवार ने उसकी काफी मदद की, उसके बेटे का भी ध्यान रखा। लेकिन अब वो समझ नहीं पा रहा कि क्या करे।