स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

पपला गुर्जर मामले में एसओजी ने तीन जनों को किया गिरफ्तार, जानिए कौन है ये तीनों आरोपी

Lubhavan Joshi

Publish: Sep 10, 2019 18:07 PM | Updated: Sep 10, 2019 18:07 PM

Alwar

एसओजी की टीम ने पपला गुर्जर को भागने में मदद करने के आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

अलवर. अलवर जिले के बहरोड़ पुलिस थाने में फायरिंग कर पपला गुर्जर को छुड़ा ले जाने के मामले में एसओजी ने तीन और आरोपियों को गिरफ्तार किया है। एटीएस और एसओजी के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक अनिल पालीवाल ने बताया कि प्रकरण में अनुसंधान के दौरान तीन और आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। पकड़े गए तीन आरोपी खैरथल के पास खरोला गांव के रहने वाले हैं। एसओजी की टीम ने जगन खटाणा (22) पुत्र बनवारी लाल खटाणा निवासी खरोला थाना खैरथल, सुभाष (21) पुत्र भरत सिंह निवासी खरोला थाना खैरथल और महिपाल (19) पुत्र लेखराज निवासी खरोला थाना खैरथल को गिरफ्तार किया है।

उन्होंने बताया कि यह तीनों अभियुक्त भी पपला को पुलिस हिरासत से फरार कराने के षडय़न्त्र में शामिल थे। इसने पूछताछ कर अन्य आरोपियों के बारे में पूछताछ की जा रही है। वहीं अन्य आरोपियों की गहनता से जांच की जा रही है।

मामले से जुड़े कुल पांच आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने अब तक पपला गुर्जर को सहयोग देने वाले कुल पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। तीन आरोपियों को एसओजी ने मंगलवार को पकड़ा है, वहीं दो अन्य आरोपियों को एसओजी टीम पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। पुलिस ने पहले विनोद स्वामी और कैलाश चंद को गिरफ्तार किया था। उनसे पूछताछ में पुलिस को कई अहम जानकारियां हाथ लगी हैं।

आठ संदिग्ध भी एसओजी की हिरासत में, पूछताछ जारी

बहरोड़ के पास शाहजहांपुर थाना एसओजी और एटीएस का केन्द्र बनाया गया है। जयपुर रेंज आईजी एस. सेंगाथिर ने थाने में पहुंचकर गोपनीय तरीके से जांच की। शाहजहांपुर थाने में पपला गुर्जर को भगाने के मामले में 7-8 आरोपियों को हिरासत में ले रखा है, जिनसे गहन पूछताछ की जा रही है

एनसीआर में हाई अलर्ट

अधिकारियों ने बताया कि 30 से अधिक बदमाशों गिरोह के सरगना पपला के भाग निकलने के बाद से ही गुरुग्राम समेत पूरे दक्षिण हरियाणा में पुलिस हाई अलर्ट पर है। इधर खबर मिली है कि उसके कुछ गुर्गे शाहजहांपुर बॉर्डर के पास बावल में छिपे हुए हैं। सूत्रों के अनुसार हरियाणा के अधिकारियों ने यह जानकारी भी बैठक में साझा की कि पुलिस पपला के विरोधी गैंगस्टर चीकू के मूवमेंट पर नजर रखे हुए है क्योंकि पपला और उसके बीच गैंगवार की आशंका है।