स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

डकैती का षड्यंत्र रचते 6 बदमाश दबोचे

Pradeep kumar yadav

Publish: Aug 23, 2019 17:50 PM | Updated: Aug 23, 2019 17:50 PM

Alwar

आरोपियों में हरियाणा का 50 हजार का ईनामी शामिल

अलवर. शाहजहांपुर थाना पुलिस ने बुधवार रात गश्त के दौरान हाइवे पर हरियाणा सीमा के समीप कस्बे में डकैती का षड्यंत्र रचते छह कुख्यात बदमाशों को गिरफ्तार किया है।
भिवाड़ी एसपी अमनदीप सिंह कपूर ने बताया कि शाहजहांपुर थानाधिकारी अजीत बड़सरा पुलिस जाब्ते के साथ बुधवार रात हाइवे पर गश्त करते हुए हरियाणा सीमा पर खण्डोडा पुलिया के समीप पहुंचे। जहां खड़ी संदिग्ध कार को देख जांच करने पर गाड़ी में मौजूद अमन उर्फ मोंटी पुत्र जयकरण जाट ,चैन चौधरी पुत्र अर्जुन सिंह , रविन्द्र पुत्र सुरेश सिंह शर्मा, राहुल पुत्र राजवीर सिंह जाट ,तरुण उर्फ छोटू पुत्र सतीश निवासी धोण्ड थाना दुझाना, जिला झज्जर हरियाणा तथा सोमवीर उर्फ चिंटू पुत्र सतीश कुमार स्वामी फतेहपुरी, थाना झज्जर सदर हरियाणा को हिरासत में लेकर थाने आए और गहनता से पूछताछ की तो बताया कि वे कस्बे में डकैती डालने का षड्यंत्र रच रहे थे। इस पर उन्हें गिरफ्तार कर उनके कब्जे से एक कार व हथियार बरामद किए हैं।
बदमाशों में अमन उर्फ मोंटी ने पुलिस पूछताछ में बताया कि वह हरियाणा के रोहतक में अपहरण कर हत्या के मामले में फरार चल रहा था। इस पर हरियाणा पुलिस ने 50 हजार रुपए का ईनाम भी घोषित किया हुआ है। रोहतक से अपहरण कर तीन दिन बाद हत्या कर दिल्ली में शव को डाला गया था। बदमाशों से दिल्ली से लूटी कार बरामद की गई है। बदमाश हाइवे सहित अन्य मार्गों पर सवारियों को लिफ्ट देकर लूट की घटना को अंजाम देने के आदतन अपराधी हैं।