स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

खड़ी टै्रक्टर ट्रोली में सवारी गाड़ी ने टक्कर मारी, बालिका की मौत-13 लोग घायल

Shyam Sunder Sharma

Publish: Jan 20, 2020 01:54 AM | Updated: Jan 20, 2020 01:54 AM

Alwar

घायल लोग एक ही परिवार के

अलवर. बानसूर कस्बे के कोटपूतली रोड पर सुभाष चौक के पास रविवार रात करीब दस बजे सडक़ किनारे खड़ी एक ट्रैक्टर ट्रॉली में सवारी गाड़ी के चालक की ओर टक्कर मार दी। जिससे एक ही बालिका की मौत हो गई और 13 लोग घायल हो गए। घायल हुए सभी लोग एक ही परिवार के हैं। जो कोटपूतली थाना क्षेत्र के चतुर्भुज गांव में पेज भर कर वापस अपने गांव राठौड़ा का बास आ रहे थे।

जानकारी के अनुसार एक ही परिवार के महिला, पुरुष एवं बच्चे चतुर्भुज गांव पेज भरकर सवारी गाड़ी में सवार होकर वापस अपने गांव राठौड़ा का बास आ रहे थे। रास्ते में बानसूर कस्बे के समीप सुभाष चौक के पास सडक़ किनारे खड़ी ट्रैक्टर ट्रॉली में सवारी गाड़ी के चालक ने टक्कर मार दी। जिससे सवारी गाड़ी में 14 जने गंभीर रूप से घायल हो गए।

ग्रामीणों ने सभी घायलों को पुलिस की मदद से सभी को उपचार के लिए बानसूर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां बालिका अनुष्का शर्मा (8) की उपचार के दौरान मृत्यु हो गई। वहीं 4 महिलाएं,4 पुरूष व दो बालिका सहित 10 जनों की हालत गंभीर होने पर एंबुलेंस की मदद से कोटपूतली उपचार के लिए भिजवाया गया। जबकि तीन जनों का बानसूर के अस्पताल में उपचार चल रहा है। सडक़ दुर्घटना की सूचना पर अस्पताल परिसर में ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई।

[MORE_ADVERTISE1]