स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

नाबालिग को ड्राइविंग सिखाने के बहाने ले गया सुनसान जगह, वहां किया बलात्कार, पीडि़ता ने जीजा के कहने पर...

Lubhavan Joshi

Publish: Jan 15, 2020 14:26 PM | Updated: Jan 15, 2020 14:26 PM

Alwar

Rape In Car : नाबालिग बालिका को कार सिखाने के बहाने सुनसान जगह ले गया और वहां उसके साथ बलात्कार कर दिया। बालिका ने मां के साथ पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई है।

अलवर. Rape In Car : कार सिखाने के बहाने ले जाकर एक युवक ने नाबालिग लड़की का बलात्कार कर दिया। पीडि़ता ने मंगलवार को घटना के सम्बन्ध में महिला

अलवर के महिला थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने पीडि़ता के बयान व मेडिकल करा आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

महिला थानाधिकारी चौथमल ने बताया कि भरतपुर हाल शहर कोतवाली अलवर क्षेत्र निवासी १६ वर्षीय नाबालिग ने मंगलवार को थाने में शिकायत दी कि एमआईए इलाके के देसूला खोड़ निवासी जयपाल सिंह (४०) पुत्र मानसिंह जाटव से उनके परिवार की करीब डेढ़-दो माह से जान-पहचान है। जयपाल सिंह उनके घर आता रहता था। कार सिखाने के बहाने जयपाल सिंह ने १२ जनवरी को दोपहर करीब ढाई बजे उसे भगतसिंह चौराहा पर बुलाया और कार में बैठाकर ले गया।

टेल्को चौराहा के समीप सुनसान जगह ले जाकर कार में ही उसके साथ बलात्कार किया। इसके बाद आरोपी ने उसे छोड़ दिया। मंगलवार को पीडि़ता अपनी मां के साथ महिला थाने पहुंची और घटना के सम्बन्ध में रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने पीडि़ता के बयान और मेडिकल कराया। आरोपी जयपाल सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

जीजा के कहने पर पहुंची रिपोर्ट दर्ज कराने

अलवर में दोनों मां-बेटी रहती हैं। पीडि़ता का एक भाई गांव में रहता है तथा दूसरा बाहर नौकरी करता है। पीडि़ता ने घटना के बारे में अपनी मां को बताया, लेकिन बदनामी के डर से दोनों मां-बेटी चुप रही। उन्होंने आपबीती पीडि़ता के जीजा को बताई। जीजा के कहने पर पीडि़ता और उसकी मां हिम्मत जुटा मंगलवार को थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंची।

[MORE_ADVERTISE1]