स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

बहरोड़ में राजस्थान पत्रिका का मेगा ट्रेड फेयर आज से, एक छत के नीचे सभी उत्पाद

Lubhavan Joshi

Publish: Sep 20, 2019 17:12 PM | Updated: Sep 20, 2019 17:12 PM

Alwar

राजस्थान पत्रिका की ओर से बहरोड़ में मेगा ट्रेड फेयर का आयोजन किया जा रहा है।

अलवर. राजस्थान पत्रिका की मीडिया पार्टनरशिप में लगने वाले मेगा ट्रेड फेयर का शुभारंभ शुक्रवार शाम सवा सात बजे खेल स्टेडियम के पास भर्तृहरि रोड पर होगा। उद्घाटन समारोह के मुख्य अतिथि पूर्व केबिनेट मंत्री डॉ.रोहिताश्व कुमार शर्मा होंगे । विशिष्ट अतिथि सिद्ध पीठ सेवा धाम के महंत अनिल पुरोहित, नारायणी देवी महिला महाविद्यालय की निदेशक डॉ.नीलम यादव व नगर पालिका के पूर्व चेयरमैन जलेसिंह यादव होंगे। मेगा ट्रेड फेयर अनेक खूबियों को समेटे होगा, जिसमें मनोरंजन के साथ घरेलू उपयोग के सामान तो उपलब्ध रहेंगे ही साथ ही शानदार व्यंजन और कॉस्मेटिक्स का सामान भी मिलेगा। मेला 2 अक्टूबर तक चलेगा।

मेले में स्वाद का खजाना

मेले के दौरान विशेष फूड जोन मेले में रहेगा, यहां कई प्रकार के व्यंजन उपलब्ध होंगे जिसमें मुंबई की भेलपुरी, दिल्ली के छोले कुलचे्र चाऊमीन, बर्गर, आइसक्रीम आदि लजीज व्यंजन उपलब्ध होंगे। स्टाल बुकिंग के लिए व मेगा ट्रेड फेयर के संबंधित जानकारी के लिए हरिओम शर्मा- 99828626, 8619404907, रिप्लेश यादव -9887207111 से संपर्क कर सकते हैं।

कई राज्यों के उत्पाद मिलेंगे

मेगा ट्रेड फेयर में स्थानीय स्टॉल्स के अलावा अलग-अलग राज्य के उत्पाद बिक्री के लिए रखे जाएंगे। विभिन्न कंपनियां अपने उत्पाद प्रदर्शित करेंगी। इसके साथ ही बीकानेरी नमकीन,मेरठ की खादी,सहारनपुर का फर्नीचर एक्सचेंज ऑफर के साथ पुराने नए ले जाएं, भदोही के कारपेट, हरिद्वार की अष्टधातु की अंगूठियां व राजस्थान सहित अनेक राज्यों के व्यापारी भी अपने क्षेत्र के खास उत्पाद देकर मेले में आए हैं। मेले में डिस्काउंट और कई आकर्षक स्कीम भी दी जा रही है। मेले में बच्चों और युवाओं के लिए भी विशेष मनोरंजन के साधन लगाए गए हंै।