स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

संगीन अपराधों के सरगनाओं के सामने फूल गई पुलिस की सांस

Kailash Chand Sharma

Publish: Dec 12, 2019 01:39 AM | Updated: Dec 12, 2019 01:39 AM

Alwar

संगीन अपराधों के सरगनाओं के सामने फूल गई पुलिस की सांस

बहरोड़. क्षेत्र की हाल ही में हुई अनेक प्रमुख अपराधिक घटनाओं के सरगना पुलिस गिरफ्त से बाहर है। जिससे की बदमाशों का खौफ क्षेत्र में बढ़ता ही जा रहा है। बदमाशों को पकडऩे के लिए अनेक टीमे लगी होने के बावजूद बदमाश पुलिस पकड़ से बाहर है। जानकारी के अनुसार बहरोड़ थाने पर हमला कर फरार किए गए हरियाणा के मोस्ट वाटेंड बदमाश पपला गुर्जर के मामले को तीन माह से ज्यादा समय हो गया है। मामले में एसओजी, ईआरटी व एटीएस जैसी टीमें लगी है परन्तु पपला का अब तक सुराग नहीं लगा पाए है। जिससे क्षेत्र में पुलिस की किरकिरी हो रही है।
दूसरे मामले में बहरोड़ थाना क्षेत्र में हत्या, लूट, अवैध वसूली के मामले में आरोपित पहाड़ी निवासी विक्रम गुर्जर उर्फ लादेन की धरपकड़ के लिए एसओजी, ईआरटी बड़ी संख्या में पुलिस कमाण्डों के साथ स्थानीय पुलिस को साथ लेकर क्षेत्र के ग्राम निभोर, जखराणा, जैनुपरबास, पहाड़ी सहित अन्य गांवों में बदमाशों के छिपने के संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर उनकी तलाश कर चुकी है। एक टीम लम्बे समय से उसकी तलाश में क्षेत्र से बाहर ही डेरा जमाए है परन्तु लादेन भी पुलिस पकड़ से बाहर है। बदमाशों की धरपकड़ कार्यवाई में एसओजी के डीएसपी अशोक चौहान, बहरोड़ डीएसपी अतुल साहु, थाना प्रभारी जितेन्द्र सोलंकी सहित पुलिस कमाण्डों दल में शामिल है। गत २६ नवम्बर को ग्राम कोहराणा में युवक अनिल की गोली मार कर हत्या करने का मुख्य आरोपित छोटिया अभी तक पुलिस गिरफ्त से बाहर है।
स्थानीय बदमाशों के खिलाफ सख्त हुई पुलिस : क्षेत्र में अपराध बढऩे के बाद जहां पुलिस महानिदेशक सहित उच्च अधिकारी सकते में है और बहरोड़ के लिए गंभीर बने है। उसके बाद स्थानीय पुलिस भी स्थानीय बदमाशों के खिलाफ सख्त हुई है और क्षेत्र के हिस्ट्रीशीटर, अवैध कार्यों मे लिप्त बदमाशों की धरपकड़ कर रही है जिसके बाद अनेक बदमाश तो पुलिस गिरफ्त से बचने के लिए क्षेत्र से गायब हो गए है। बदमाशों के ठिकानों पर जाकर देखने पर पुलिस को पता चला की अनेक बदमाशों ने घर से एक किमी तक रेंज वाले सीसी टीपी कैमरे लगा रखे है। पता चलते ही वे पीछे के रास्ते से निकल
जाते है।
लादेन ने कई लोगों को दे रखी है धमकी
बहरोड़ पुलिस के लिए हवालात तोड़ कर फरार होने के बाद पपला गुर्जर तो पुलिस के लिए सिरदर्द बना हुआ ही है। अब स्थानीय बदमाश विक्रम उर्फ लादेन पुलिस के लिए सरदर्द बन गया है।
फायरिंग सहित लूटपाट के मामले में आरोपित लादेन जसराम हत्या मामले में मुख्य साजिशकर्ता होने के साथ अवैध वसूली के लिए दूध डेयरी में फायरिंग और फिर दुबारा से फायरिंग और चार गाड़ी जलाने के बाद पुलिस को चुनौती देते हुए क्षेत्र में ंभय पैदा करने में कामयाब रहा। लादेन का अपराध क्षेत्र और शरण स्थल बहरोड़, बानसूर क्षेत्र के साथ हरियाणा बना हुआ है। लम्बे समय से पुलिस उसे पकड़ नहीं पाई है जिससे बहरोड़ पुलिस के लिए पपला के बाद अब लादेन निशाने पर है। लादेन ने क्षेत्र के अनेक लोगों को अवैध वसूली व भय पैदा करने के लिए अंजाम भुगतने व जान से मारने की धमकी दे रखी है।

[MORE_ADVERTISE1]