स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

कुख्यात हिस्ट्रीशीटर की पत्नी उसके दोस्त के साथ भागी तो पपला गुर्जर बनकर किया फोन और पुलिस को दे डाली धमकी

Lubhavan Joshi

Publish: Sep 20, 2019 12:56 PM | Updated: Sep 20, 2019 12:56 PM

Alwar

Papla Gujjar Latest Update : हिस्ट्रीशीटर ने पपला गुर्जर बनकर पुलिस को फोन किया और धमकी दे डाली।

अलवर. Papla Gujjar Latest Update : हैलो! मैं पपला गुर्जर बोल रहा हूं। बिलाहेड़ी निवासी विक्रम यादव मेरा दोस्त है, उसकी पत्नी को रिंकू यादव भगाकर ले गया है। या तो रिंकू विक्रम की पत्नी को वापस भेज दे, नहीं तो मैं रिंकू के घर जाकर उसे गोली मार दूंगा। पपला गुर्जर का नाम सुनकर पुलिस महकमे में हडक़ंप मच गया। अलवर, जयपुर और हरियाणा पुलिस एकाएक सर्तक हो गई। पुलिस ने जब फोन करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया तब जाके उसकी सांस में सांस आई।

दरअसल, कोटकासिम थाने के हिस्ट्रशीटर विक्रम यादव की पत्नी रिंकू यादव नाम के युवक के साथ भाग गई और उससे विवाह कर लिया तो विक्रम यादव ने बहरोड़ थाने से पपला गुर्जर के भागने की घटना की आड़ में रिंकू यादव को डराने के इरादे से पपला गुर्जर बनकर अलवर पुलिस कंट्रोल रूम पर फोन किया।

फोन कर आरोपी ने कहा कि मैं पपला गुर्जर बोल रहा हूं, विक्रम मेा दोस्त है, तुम उसकी पत्नी लौटा दो, नहीं तो गोली मार दी जाएगी। पुलिस के अनुसार गिरफ्तार आरोपी हरियाणा और भरतपुर से अवैध हथियार लाकर सप्लाई भी किया करता था। विक्रम के खिलाफ कोटकासिम, तिजारा, रेवाड़ी, धारूहेड़ा व बहरोड़ आदि थानों में एक दर्जन अधिक मामले दर्ज हैं और कोटकासिम थाने से विक्रम हिस्ट्रीशीटर भी घोषित है।

डॉक्टर कुलदीप गैंग से जुड़ा है विक्रम

पुलिस सूत्रों के अनुसार विक्रम यादव के खिलाफ करीब एक दर्जन प्रकरण कोटकासिम व अन्य थानों में दर्ज हैं। विक्रम यादव का हरियाणा की डॉक्टर कुलदीप गैंग से सम्पर्क है। इस नाते से पुलिस को अंदेशा है कि वह पपला गुर्जर के भी सम्पर्क में होगा। वहीं, रिंकू यादव के खिलाफ भी करीब आधा दर्जन आपराधिक प्रकरण दर्ज हैं।

अलवर के युवक को भी किया फोन

विक्रम यादव ने कुछ दिन पूर्व शहर के बुद्ध विहार इलाके में रहने वाले एक युवक को भी पपला गुर्जर बनकर फोन किया था। फोन कर उसने युवक को जान से मारने की धमकी दी थी। इसी युवक ने बहरोड़ की घटना के बाद पुलिस कंट्रोल रूम पर भी फोन किया था, पुलिस ने जब दोनों नम्बरों का मिलान किया तो दोनों नम्बर एक ही मिले।

Read More :

हैलौ! मैं पपला बोल रहा हूं, तुम्हें जान से मार दूंगा, अलवर के एक व्यक्ति को मिली जान से मारने की धमकी, सुरक्षा में लगाई पुलिस