स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

अलवर में यहां कार और बाइक में हुई जोरदार टक्कर, दो युवाओं में से एक की दर्दनाक मौत, दूसरा गंभीर घायल

Lubhavan Joshi

Publish: Aug 19, 2019 10:30 AM | Updated: Aug 19, 2019 10:30 AM

Alwar

Road Accident In Alwar : अलवर के लक्ष्मणगढ़ में सडक़ हादसे में युवक की मौत हो गई।

अलवर. अलवर जिले के लक्ष्मणगढ़ पुलिस थाना क्षेत्र के चांदपुर गांव के समीप शनिवार की देर शाम एक कार व बाइक की आमने-सामने हुई भिंड़त में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई, जबकि एक अन्य युवक घायल हो गया।
जानकारी के अनुसार चांदपुर गांव के समीप शनिवार देर शाम एक बाइक व कार में आमने सामने हुई भिंड़त में बाइक सवार दो जने गम्भीर रूप से घायल हो गए। परिजनों ने दुघर्टना में घायल पुष्पेन्द्र सिंह निवासी जावली को उपचार के लिए राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लक्ष्मणगढ़ में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने घायल का प्राथमिक उपचार के बाद हालत नाजुक होने पर अलवर सामान्य अस्पताल के लिए रैफर कर दिया। इधर, उपचार के लिए अलवर ले जाते समय पुष्पेन्द्र ने रास्ते में दम तोड़ दिया।

वहीं हादसे में घायल राहुल (22) पुत्र रमेश को उपचार के लिए अलवर सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां राहुल को उपचार के लिए जयपुर रैफर कर दिया। इधर, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल के पोस्टमार्टम कक्ष में रखवाया। पुलिस ने रविवार को मृतक युवक पुष्पेन्द्र गुर्जर (22)का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया। वहीं दूसरे युवक का उपचार जयपुर में चलने की सूचना मिली। रविवार रात तक इस संबंध में स्थानीय पुलिस थाने में कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई गई है।