स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

अलवर में यहां सैकड़ों लोगों ने पुलिस थाने का किया घेराव, महिला की हत्या को लेकर किया प्रदर्शन, नेशनल हाइवे जाम की चेतावनी

Lubhavan Joshi

Publish: Jul 20, 2019 13:37 PM | Updated: Jul 20, 2019 13:37 PM

Alwar

अलवर जिले के शाहजहांपुर में सैकड़ों लोगों ने पुलिस थाने का घेराव किया।

अलवर. अलवर जिले के शाहजहाँपुर थाना क्षेत्र के सकतपुरा बावद गांव में बीते दिनों महिला की दिन दहाड़े हत्या कर गाँव के तालाब में डालने के मामले में ग्रामीणों ने थाने पर पहुंचकर प्रदर्शन किया। ग्रमाीणों ने हत्या के आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है।

जानकारी के अनुसार मृतक महिला के पति ने राजेश यादव ने बताया की वो सीआइएसएफ में हेड कांस्टेबल के पद पर हैदराबाद में तैनात है, उसकी पत्नी संजोगलता दो दिन पहले दोपहर करीब 11 बजे घर से कचरा डालने एवं ईधन लेने तलाब पर गई थी। तभी अज्ञात बदमाशों ने उसके साथ लूटपाट व हत्या कर शव गाँव के तालाब में डाल दिया। जिसको लेकर पुलिस में मामला दर्ज कराया, पुलिस ने अभी तक कुछ भी कार्रवाई नहीं की है। वहीं देर रात्रि को ग्रामीण परेदारों ने तीन युवकों को संदिग्ध अवस्था मे गाँव के मुख्य रास्ते पर घूमते हुए पकड़ा जिन्होंने पूछने पर कोई संतुष्टीजनक जवाब नही दिया। इस पर उन्हें पुलिस के हवाले किया।

थाना अधिकारी अजित बड़सरा ने बताया ग्रामीणों ने सूचना दी कि क्षेत्र मे तीन संदिग्ध युवक घूम रहे हैं, ग्रामीणों ने उन्हें पकड़ रखा है। मौके पर पहुंचकर तीनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो मामला प्रेम प्रसंग का निकला जो प्रेमिका से मिलने जा रहे थे जिनको ग्रामीणों ने पकड़ लिया है। हत्या के मामले में मेडिकल रिपोर्ट आने पर हर एंगल से जाँच कर आस पास के लोगो से पूछताछ की जा रही है जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा ।

आश्वासन पर लौटे ग्रामीण

पुलिस थाने का घेराव कर रहे ग्रामीण पुलिस के आश्वासन के बाद लौटे। ग्रामीणों ने पुलिस को अल्टीमेटम दिया है कि अगर 5 दिनों में आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं की जाती है तो राष्ट्रीय राजमार्ग 8 को गिरफ्तार किया जाएगा।