स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

अलवर में फिर मॉब लिंचिंग, युवती को टक्कर मारने पर उसके परिजनों ने युवक को पीटा, इलाज के दौरान मौत

Lubhavan Joshi

Publish: Jul 19, 2019 13:47 PM | Updated: Jul 19, 2019 13:47 PM

Alwar

mob lynching in bhiwadi alwar : अलवर में मॉब लिंचिंग ( alwar mob lynching ) का एक और मामला सामने आया है। भिवाड़ी में युवक की पीट-पीटकर हत्या करने का मामला दर्ज हुआ है।

अलवर. mob lynching in bhiwadi alwar : अलवर जिले के भिवाड़ी ( bhiwadi ) क्षेत्र के चौपानकी थाना इलाके गांव पलसा में मॉब लिंचिंग ( alwar mob lynching ) का मामला सामने आया है। महिला को टक्कर मारने वाले युवक को कुछ लोगों ने पीट-पीटकर अधमरा कर दिया, जिसकी गुरुवार रात दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने घटना के सम्बन्ध में दोनों पक्षों की तरफ से मामला दर्ज कर अनुसंधान कर रही है।

( mob lynching in alwar ) भिवाड़ी एएसपी नाजिम अली ने बताया कि गांव झिवाणा निवासी हरीश जाटव 16 जुलाई की रात करीब 8-9 बजे बाइक पर सवार होकर भिवाड़ी से अपने गांव जा रहा था। रास्ते में फलसा गांव के समीप अचानक महिला हकीमन उसकी बाइक की चपेट में आ गई। घटना की सूचना मिलने के बाद गश्त में मौजूद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने गंभीर रूप से घायल हरीश जाटव को भिवाड़ी सीएचसी में भर्ती कराया। वहीं, महिला को उसके परिजन इलाज के लिए ले गए।

भिवाड़ी सीएचसी से प्राथमिक उपचार के बाद परिजन हरीश को इलाज के लिए दिल्ली सफदरजंग अस्पताल में ले गए। गुरुवार को परिजनों ने हरीश के साथ बुरी तरह से मारपीट करने व व एससी/एसटी एक्ट तथा महिला हकीमन के परिजनों ने हरीश के खिलाफ एक्सीडेंट का परस्पर प्रकरण दर्ज कराया। गुरुवार रात हरीश की इलाज के दौरान सफदरजंग अस्पताल में मौत हो गई। जिसका वहां पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। प्रकरण में भिवाड़ी डीएसपी देवेन्द्र सिंह अनुसंधान कर रहे हैं।