स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

अलवर : मौलवी ने नाबालिग बालिका का अपहरण कर किया बलात्कार, फरार मौलवी की तलाश जारी

Lubhavan Joshi

Publish: Sep 17, 2019 11:19 AM | Updated: Sep 17, 2019 11:30 AM

Alwar

अलवर जिले में मौलवी ने नाबालिग के साथ बलात्कार किया, फिलहाल मौलवी फरार है।

अलवर. अलवर जिले में मौलवी द्वारा एक नाबालिग का अपहरण कर उसके साथ बलात्कार करने का मामला सामने आया है। जिले के कठूमर थाना क्षेत्र के एक गांव से मस्जिद के मौलवी ने नाबालिग का अपहरण कर लिया औा उसे हैदराबाद ले गया। जहां उसने पीडि़ता के साथ बलात्कार किया। पीडि़त के परिजनों ने कठूमर थाने में उसकी बेटी के अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। इसके बाद रविवार को मौलवी पीडि़ता को खुडिय़ाना गांव में छोडकऱ फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बालिका को दस्तयाब कर लिया।

थानाअधिकारी राजेश कुमार ने बताया कि बालिका के पिता ने 7 सितंबर को मामला दर्ज कराया था कि उसकी 17 वर्षीय बेटी को युसुफ (25) पुत्र दीनू ने अपहरण कर उसे कार में बिठा लिया। शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर यूसुफ के घर और कई ठिकानों पर दबिश दी गई लेकिन वह नहीं मिला। दबाव के चलते आरोपी यूसुफ पीडि़ता को खुडिय़ाना के पास छोड़ कर भाग गया।

बताया जा रहा है कि आरोपी मौलवी शादीशुदा है और उसने पीडि़ता को शादी का झांसा देकर हैदराबाद ले गया जहां एक मस्जिद के मुसाफिर खाने में जाकर ठहरा और कई बार उसने पीडि़ता के साथ दुष्कर्म किया। आरोपी यूसुफ पीडि़ता के गांव की मस्जिद का मौलवी था। वहीं इस दौरान कई बार उसके खराब बर्ताव और हरकतों को लेकर ग्रामीणों ने उसे डेढ़ साल पहले भगा दिया था, कठूमर थानाअधिकारी ने बताया कि पीडि़ता को दस्तयाब कर लिया गया है और पीडि़ता का मेडिकल मुआयना करवा कर मामले की जांच लक्ष्मणगढ़ सीओ को सौपी गई है, वहीं आरोपी की तलाश जारी है।