स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

अलवर में विवाहिता ने मॉल की चौथी मंजिल से कूदकर की आत्महत्या, मरने से पहले किया पिता को फोन, सीसीटीवी में कैद घटना

Lubhavan Joshi

Publish: Aug 24, 2019 19:51 PM | Updated: Aug 24, 2019 19:51 PM

Alwar

Married Women Suicide In Mall In Bhiwadi : अलवर जिले के भिवाड़ी में विवाहिता ने मॉल की चौथी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली।

अलवर. अलवर जिले के भिवाड़ी कस्बे के फूलबाग थाना इलाके में शनिवार को दोपहर करीब 12 बजे अलवर बाइपास रोड स्थित वी स्क्वायर मॉल में एक महिला ने चौथी मंजिल से छलांग लगा कर आत्महत्या कर ली। घटना स्थल से मिले सीसीटीवी के फुटेज के अनुसार महिला लिफ्ट से चौथी मंजिल पर पहुंची। वहां कुछ देर चहल कदमी कर उसने रैलिंग के पास अपना बैग रखा और इधर-उधर देख कुछ ही क्षणों में रैलिंग पर चढकऱ तुरन्त छलांग लगा दी। महिला चौथी मंजिल से लिफ्ट के पास आकर गिार तो वहां पास ही दुकान में बैठे एक व्यक्ति के होश उड़ गए। देखते ही देखते मॉल परिसर में सनसनी फैल गई और लोगों जमा हो गए। कई दुकानदारों ने घटना के बाद अपनी दुकानें बंद कर दी।

घटना की सूचना मॉल के प्रबंधक ने फूलबाग थाने में दी। सूचना मिलने पर फूलबाग थाने के एसएचओ बालाराम मौके पर पहुंचे। तत्काल मौके से मृतका को हरिराम अस्पताल पहुंचा। वहां जांच में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। थानाधिकारी बाला राम ने बताया कि मृतका का शिनाख्त पूनम पत्नी राहुल निवासी हाउसिंग बोर्ड भिवाड़ी के रूप में हुई है। वहीं घटना की जांच एसडीएम भिवाड़ी को सौंपी है। घटना की जानकारी पूनम के पिता इंद्रकुमार निवासी मोठूका किशनगढ़बास को दे दी गई है। मृतका के परिजनों के इंतजार में शव को कस्बे के हरिराम अस्पताल की मार्चरी में रखवाया है। परिजनों के आने के बाद ही पूनम का पोस्टमार्टम किया जाएगा। पुलिस के अनुसार आत्महत्या के कारणों का जांच एवं मृतका के परिजनों से आने के बाद ही लगेगा।

पूनम की नवंबर 2018 में हुई थी शादी

मृतका की शादी भिवाड़ी हाउसिंग बोर्ड निवासी राहुल के साथ नवंबर 2018 में हुई। वह किशनगढ़बास इलाके के मोठूका गांव निवासी इंद्रकुमार की बेटी थी।

अंतिम कॉल अपने पिता को किया

प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि जब महिला मॉल की चौथी मंजिल से गिरी तब उसे संभालने के लिए वी मॉल की वाइस प्रिसिटेंट ( ऑपरेशन्स) नेहा भारद्वाज मौके पर पहुंची। नेहा भारद्वाज ने बताया कि हादसे की सूचना पर वह तुरन्त मौके पर पहुंची और पुलिस को सूचना दी। महिला के पास पास एक मोबाइल था। उसे जांचने पर उसका लास्ट कॉल अपने पिता के नाम था। तुरन्त घटना की जानकारी उन्हीं नम्बरों पर दी तो उसके पिता ने फोन रिसिव किया। तब उन्हें पूनम के गंभीर घायल होने की सूचना दी।

मोबाइल पर लगाया अंतिम स्टेट्स

एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि उसके वाट्सप पर अंतिम स्टेट्स वी मॉल माई डेथ पॉइन्ट लिखा था। पुलिस जांच के बाद ही आत्महत्या का असल कारण पता चल सकेगा।