स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

जीप नाले में गिरी, बाल-बाल बचे लोग

Kailash Chand Sharma

Publish: Sep 22, 2019 01:55 AM | Updated: Sep 22, 2019 01:55 AM

Alwar

जीप नाले में गिरी, चालक को आईं चोट


रैणी. कस्बे के राजगढ़ सड़क मार्ग पर शुक्रवार रात्रि को पीएनबी के पास असंतुलित होकर एक जीप नाले में गिर गई। जिससे चालक को हल्की चोटें आई।
प्रत्यक्षदर्शी रामप्रसाद सैनी,डीसी सैनी ने बताया कि मोटरसाईकिल को बचाने के चक्कर में जीप असंतुलित होते हुए पुलिया के पास बने नाले में गिर गई। एनसीआरपीबी योजना के तहत बनाई जा रही सड़क के बीच पीएनबी के पास सकरी पुलिया है जिस पर सुरक्षा दीवार नहीं होने से आए दिन हादसे होते रहते हैं। ग्रामीणों ने पुलिया क ी चौड़ाई बढ़ाने की भी मांग की।
एनसीआर के सहायक अभियंता सुनिल शर्मा का कहना है कि पूर्व में पुलिया की चौड़ाई की जा रही थी लेकिन स्थानीय लोगो ने विरोध क र दिया था। जल्द सभी पुलियाओं की निधार्रित चौड़ाई करते हुए सुरक्षा दीवार बनाई जाएगी।
अनियंत्रित ट्रोले की टक्कर से टैक्ट्रर ट्रॉली क्षतिग्रस्त, पुल पर जाम
बहरोड. राष्ट्रीय राजमार्ग हाईवे नं आठ पर कस्बे के फ्लाईओवर के ऊपर शनिवार सुबह दिल्ली से जयपुर की ओर जा रहे तेज रफ्तार ट्रोले का संतुलन बिगडऩे से आगे चल ट्रैक्टर ट्रॉली के टक्कर मार दी। दुर्घटना के बाद ट्रोले व ट्रैक्टर के चालक को हल्की चोटे आई। दुर्घटना की सूचना मिलने पर पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे जहां पर दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को क्रेन से हटवाकर यातायात को सुचारू किया।
फोटो:- बीए 2209 सीए

ट्रोले की टक्कर के बाद दुर्घटना ग्रस्त खड़े वाहन को हटाती हुई क्रेन