स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

तमाम अटकलों पर लगा विराम, बसपा ने अलवर से इमरान खान को बनाया प्रत्याशी, टिकट मिलने के बाद इमरान ने कही यह बात

Hiren Joshi

Publish: Apr 02, 2019 09:42 AM | Updated: Apr 02, 2019 09:42 AM

Alwar

बहुजन समाज पार्टी ने अलवर लोकसभा सीट से इमरान खान को प्रत्याशी बनाया है। बसपा का टिकट मिलने के बाद इमरान ने कहाह कि अलवर लोकसभा सीट के नतीजे चौंकाने वाले होंगे।

अलवर. अलवर लोकसभा सीट से भाजपा ने महंत बालकनाथ को टिकट दिया है और कांग्रेस ने पूर्व केन्द्रीय मंत्री जितेन्द्र सिंह को मैदान में उतारा है। इसके बाद सबकी नजर बसपा पर थी। लोकसभा क्षेत्र अलवर से बसपा ने सोमवार को प्रत्याशी की घोषणा की है। बसपा ने अलवर से इमरान खान को प्रत्याशी बनाया है। कांग्रेस व भाजपा इस सीट पर अपने प्रत्याशियों की घोषणा पहले ही कर चुकी है।
अलवर लोकसभा क्षेत्र से बसपा उम्मीदवार की घोषणा का कई दिनों से इंतजार था। वैसे बसपा में टिकट के कई दावेदार थे, इनमें एक विधायक का नाम भी चर्चा में रहा बसपा प्रत्याशी इमरान खान खिदरपुर भिवाड़ी के सिविल अभियंता हैं। वे एनसीआर क्षेत्र में गत 10-12 वर्षों से बिल्डर का काम कर रहे है। इमरान खां गत वर्ष बसपा में शामिल हुए थे।

पहले कांग्रेस में थे इमरान

इमरान खान पहले कांग्रेस में थे। वे 10 साल तक कांग्रेस पार्टी में रहे। इमरान का कहना है कि कांग्रेस आमजन के लिए कुछ खास नहीं कर सकी। इसलिए बसपा ज्वाइन की है। इमरान का कहना है कि भाजपा व कांग्रेस के बाद प्रत्याशी की घोषणा करना रणनीति का हिस्सा था। यूपी की तरह राजस्थान में भी बसपा का वोटबैंक बढ़ रहा है। बसपा को सर्व समाज के लोग वोट देंगे, ऐसा उन्होंने दावा किया है।