स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

पाकिस्तान में हिंदू मंदिर को तोडऩे व लडक़ी की हत्या के विरोध में अलवर में प्रदर्शन, खैरथल कस्बा रहेगा बंद

Lubhavan Joshi

Publish: Sep 20, 2019 09:58 AM | Updated: Sep 20, 2019 09:58 AM

Alwar

Hindu Girl Murdered In Pakistan : पाकिस्तान के सिंध प्रांत में हिंदू लडक़ी की हत्या के विरोध में प्रदर्शन किया जाएगा।

खैरथल . गत दिनों पाकिस्तान के सिंध प्रांत के घोटकी में एक मात्र हिन्दू मन्दिर सांई सतराम धाम को तोडऩे व एक हॉस्टल में सिंधी समाज की एक लडक़ी के साथ हुए बलात्कार व हत्या के विरोध में शुक्रवार को खैरथल कस्बा बन्द रहेगा ।
पूज्य सिंधी पंचायत खैरथल ,संत कंवर राम धर्माथ ट्रस्ट ने इस बन्द का आयोजन किया है । जिसका सभी व्यापारिक संगठनों ने समर्थन करते हुए बन्द में सहयोग करने का आश्वासन दिया है। संत कंवरराम धर्मार्थ ट्रस्ट के संरक्षक नामदेव रामानी ने बताया कि बुधवार देर शाम को कस्बे के झूलेलाल मन्दिर में पंचायत के मुखी मनोहरलाल रोघा की अध्यक्षता में बैठक हुई। जिसमें पाक क ओर से की जा रही कार्यरता पूर्ण कार्रवाई की कड़े शब्दों में निन्दा की। वहीं शुक्रवार को खैरथल बन्द रखने का
निर्णय किया।

इस दौरान सब्जी मंडी पूरे दिन व अन्य बाजार दोपहर तक बन्द रखने का निर्णय किया गया। बैठक में अलवर से मुखी तेजुमल के नेतृत्व में आए प्रतिनिधि मंडल ने बताया कि शुक्रवार को जिले के सभी अंचलों से सिंधी समाज के दाउदपुर फाटक के पास स्थित झूलेलाल मन्दिर पर लोग एकत्रित होंगे। झूलेलाल मंदिर से कलक्ट्रेट तक जुलूस निकाल कर जिला कलक्टर को प्रधानमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा जाएगा ।