स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

कुख्यात गैंग्स्टर पपला गुर्जर की लोकेशन के बारे में आई बड़ी खबर, एसओजी की टीम कर रही तलाश

Lubhavan Joshi

Publish: Sep 20, 2019 10:55 AM | Updated: Sep 20, 2019 10:58 AM

Alwar

Gangster Palpa Gujjar Latest Update : कुख्यात अपराधी पपला गुर्जर की लाकेशन को लेकर बड़ी खबर आई है।

अलवर. Gangster Palpa Gujjar Latest Update : राजस्थान और हरियाणा पुलिस का मोस्ट वांटेड अपराधी ( Papla Gujjar ) विक्रम उर्फ पपला गुर्जर के तार नेपाल से जुड़ते नजर आ रहे हैं। यानि कि पपला नेपाल में भी छिपा हो सकता है। इस संभावना पर भी एसओजी की टीमें काम कर रही हैं। वहीं, पपला के अन्य साथी बदमाशों की भी सरगर्मी से तलाश की जा रही है।

बहरोड़ थाने में एके-47 से गोलियां बरसा लॉकअप से भागे पपला गुर्जर के राजस्थान, हरियाणा, पंजाब, दिल्ली, उत्तरप्रदेश व मध्यप्रदेश सहित कई राज्यों के अपराधियों से गहरे सम्बन्ध हैं। वर्ष-2017 में महेन्द्रगढ़ कोर्ट में पुलिस पर फायरिंग कर फरार होने पर पपला गुर्जर ने अपने साथी बदमाशों की मदद से इन राज्यों में ही फरारी काटी।
बहरोड़ प्रकरण के बाद भी पपला अलवर के कस्बों से होता हुआ हरियाणा भागा था। फिर उत्तरप्रदेश और दिल्ली तक पपला के पहुंचने के राजस्थान एसओजी और हरियाणा एसटीएफ को सुराग मिले।

पपला के पीछे खाक छान रही राजस्थान, हरियाणा, पंजाब, उत्तरप्रदेश और दिल्ली पुलिस को सफलता हाथ नहीं लग पाई है। सूत्रों के अनुसार एसओजी और एसटीएफ पपला गुर्जर के देश की सीमा पार कर नेपाल भागने की संभावना भी जता रही है। एसओजी की टीमें इस संभावना को लेकर भी काम कर रही है। वहीं, पपला गुर्जर के साथी बदमाशों से भी पपला के छिपने के संभावित ठिकानों के बारे में गहनता से पूछताछ कर छापेमारी में जुटी है।