स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

अलवर के बड़ौदामेव में नाबालिग से बलात्कार का मामला दर्ज, बलात्कार के बाद अश्लील फोटो वीडियो बनाए

Hiren Joshi

Publish: Sep 16, 2019 09:50 AM | Updated: Sep 16, 2019 09:50 AM

Alwar

Gang Rape Video In Alwar : अलवर जिले में एक बार फिर से सामूहिक बलात्कार अश्लील फोटो वीडियो बनाने का मामला सामने आया है।

अलवर. अलवर जिले के बड़ौदामेव इलाके में 14 वर्षीय नाबालिग लडक़ी से गैंगरेप का मामला सामने आया है। पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर शनिवार को मामला दर्ज कर पीडि़ता का मेडिकल कराया। प्रकरण की जांच सीओ लक्ष्मणगढ़ ओमप्रकाश मीणा को सौंपी गई है।

बड़ौदामेव थानाप्रभारी दिनेश मीणा ने बताया कि बड़ौदामेव इलाके के एक गांव निवासी व्यक्ति ने शनिवार को थाने में रिपोर्ट दी कि उसकी 14 वर्षीय चचेरी बहन के साथ साहिल और उसके नाबालिग साथी ने 8 अगस्त की रात को सामूहिक बलात्कार किया। आरोपियों ने अपने मोबाइल से पीडि़ता के अश्लील फोटो-वीडियो भी बना लिए। आरोपी अश्लील फोटो-वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पीडि़ता को कई दिन से ब्लैकमेल कर रहे थे। जिससे परेशान होकर पीडि़ता ने परिजनों को आपबीती बताई। इसके बाद पीडि़ता के परिजनों ने शनिवार को थाने पर रिपोर्ट दी। पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

मारपीट व बलात्कार का प्रयास करने के मामले में तीन गिरफ्तार

वहीं दूसरी ओर लक्ष्मणगढ थाना पुलिस ने घर में घुसकर नाबालिग से मारपीट कर बलात्कार का प्रयास करने के मामले में दो सगे भाईयों सहित तीन जनों को गिरफ्तार किया है। पुलिस थाना प्रभारी अजीत सिंह राजपूत ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी रोबीन , सुबेदीन तथा सैकूल है। तीनों आरोपियों को न्यायालय में पेश किया। जहां से आरोपियों को जेल भेज दिया गया