स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

अलवर में यहां ससुर ने अपने बेटे की विधवा बहू के साथ किया बलात्कार, मामला दर्ज

Lubhavan Joshi

Publish: Sep 17, 2019 10:12 AM | Updated: Sep 17, 2019 10:12 AM

Alwar

Widow Raped : ससुर ने अपनी बेटे की विधवा पत्नी के साथ बलात्कार किया, पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

अलवर. Widow Raped : अलवर में एक बार फिर से रिश्ते शर्मसार हुए हैं। ससुर ने अपने बेटे की विधवा पत्नी के साथ बलात्कार कर दिया। महिला ने थाने में मामला दर्ज कराया है। रामगढ थानाधिकारी भरत लाल महर ने बताया कि क्षेत्र निवासी एक महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि गत गुरुवार को वह अपने कमरे में सो रही थी। रात करीब 12 बजे उसका ससुर कमरे में घुस आया और अंदर से कुंडी बंद कर दी। फिर ससुर ने उसके साथ बलात्कार किया। चीखने-चिल्लाने पर उसे व उसके बच्चे को जान से मारने की धमकी भी दे डाली।

इसके बाद उसकी सास ओर जेठ भी वहां आ गए और उसके साथ मारपीट की। पीडि़त महिला ने बताया कि शुक्रवार सुबह उसने अपने पीहर पक्ष को फोन कर इसकी जानकारी दी। घटना के बाद आरोपियों ने उसके लडक़े को छुपा दिया और वापस नहीं दिया। महिला अपने माता-पिता के साथ पीहर आ गई, महिला ने पुलिस को लिखित शिकायत में बच्चा दिलवाने की भी मांग की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

इधर, विवाहिता से बलात्कार का प्रयास

अलवर में एक और बलात्कार के प्रयास का मामला दर्ज हुआ है। जिले के कठूमर पुलिस थाने में एक विवाहित महिला ने तीन जनों के खिलाफ बलात्कार के प्रयास का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने बताया कि क्षेत्र निवासी एक विवाहित महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि 15 सितंबर की रात को वह अपने घर पर सो रही थी और पति पासवाले कमरे में सो रहा था। रात करीब आठ बजे मुझे अकेला देख तीन जने बाउंड्री वॉल उलांघ कर घर में घुस आए और छीना झपटी कर मुझे बेदम कर और मेरे साथ बलात्कार करने का प्रयास किया।

फोटो-प्रतीकात्मक तस्वीर

Photo- Demo Image

Read More : अलवर के बड़ौदामेव में नाबालिग से बलात्कार का मामला दर्ज, बलात्कार के बाद अश्लील फोटो वीडियो बनाए