स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

डीजीपी ने जवानों के साथ बहरोड़ मैस में किया भोजन

Kailash Chand Sharma

Publish: Sep 16, 2019 01:51 AM | Updated: Sep 16, 2019 01:59 AM

Alwar

डीजीपी ने जवानों के साथ बहरोड़ मैस में किया भोजन


बहरोड़ राज्य के पुलिस महानिदेशक डॉ.भूपेन्द्र यादव ने रविवार को थाने पर पहुंच कर निरीक्षण किया और जवानों के साथ मैस का खाना खाया। रविवार दोपहर डीजीपी जयपुर से सीधे बहरोड़ थाने पहुंचे स्टाफ से बातचीत करने के बाद पूरे थाने का निरीक्षण किया। मैस भी देखा व जवानों के रहन-सहन की जानकारी ली। जवानों के साथ बैठकर मैस का खाना खाया और अपने काम को ईमानदारी व कर्तव्य से करने के सख्त निर्देश दिए। उन्होंने थाने पर स्थानीय अधिकारियों व एसओजी की टीम से पपला मामले में हुई प्रगति की जानकारी ली।
पुलिस की व्यवस्थाओं में किया जा रहा सुधार : डीजीपी ने थाने पर संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि थाने पर नया स्टाफ लगाया गया है। उनसे बातचीत की मैस में खाना खाया है। जवानों के साथ बैठकर भोजन करने से परिवार जैसा लगता है। पपला मामले में कहा कि 12 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। गैंग के बारे में भी जानकारी जुटाई गई है। राजस्थान, हरियाणा पुलिस की कार्रवाई चल रही है। जल्द ही पूरी गैंग गिरफ्तार होगी। पपला के सरेंडर प्रयासों की जानकारी नहीं है। इस घटना में जो पुलिस कर्मी लिप्त थे, उनके खिलाफ जांच चल रही है।
एटीएम की रैकी करते अवैध हथियार सहित पकड़ा, दो कारतूस बरामद
टपूकड़ा ञ्च पत्रिका. टपूकड़ा-भिवाड़ी क्षेत्र में पिछले कुछ दिनों से एटीएम तोडऩे की घटनाओं से सबक लेकर टपूकड़ा पुलिस ने शनिवार को एटीएम तोडऩे के इरादे से रैकी कर रहे पेशेवर अपराधी को पकडऩे में कामयाबी हासिल की है।
गिरफ्तार युवक से एक देशी कट्टा 315 बोर व दो जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं। वह एटीएम तोडऩे वाले गिरोह का सरगना है और उस पर कई थानों में मामले दर्ज हैं। टपूकड़ा थानाधिकारी राजीव डूडी ने बताया कि शनिवार देर रात मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने बस स्टैंड के पास एटीएम को तोडऩे के इरादे से रैकी कर रहे मोहम्मद यूसुफ खान पुत्र यासीन निवासी रूपाहेड़ा थाना रोजका जिला मेवात हरियाणा को रोका तो वह भागने लगा। पकड़कर तलाशी ली तो उसके पास से एक देसी कट्टा 315 बोर व दो जिंदा कारतूस बरामद हुए। यूसुफ पर गत 15 मई को गोपालगढ़ के एसबीआई बैंक के एटीएम को काटकर 12.३४ लाख रुपए उड़ाने का आरोप है। लूट के रुपयों के बंटवारे को लेकर मोहम्मद यूसुफ ने अपने साथी सराफत अली पुत्र खालिद पर फायर किया था। जिससे वह घायल हो गया। जयपुर में बगरू के एक एटीएम में एक बुजुर्ग का एटीएम कार्ड बदलकर करीब 1.२५ लाख रुपए की भी धोखाधड़ी भी की थी।