स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

दबंगों ने की हदें पार, महिला से लूट और छेडख़ानी के बाद लाठी-डंडों से किया हमला

Dinesh Saini

Publish: Sep 18, 2019 14:38 PM | Updated: Sep 18, 2019 14:40 PM

Alwar

Crime Rajasthan: अलवर के रामगढ़ थाना क्षेत्र के गुगड़ोद गांव में अनुसूचित जाति की एक महिला के साथ रास्ते में लूट, मारपीट और छेडख़ानी करने का मामला सामने आने के बाद से लोगों में रोष व्याप्त है...

अलवर। अलवर के रामगढ़ थाना क्षेत्र के गुगड़ोद गांव में अनुसूचित जाति की एक महिला के साथ रास्ते में लूट, मारपीट और छेडख़ानी करने का मामला सामने आने के बाद से लोगों में रोष व्याप्त है।

घटना की शिकायत करने के लिए जब महिला और उसके परिजन युवक के घर गए तो आरोपी युवक के परिजनों ने अनुसूचित जाति की महिलाओं और उनके परिजनों पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। वहां मौजूद लोगों ने इसका वीडियो भी बना लिया। महिला ने पुलिस में लूट, मारपीट और छेडख़ानी का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस ने मारपीट में पीडि़त महिलाओं का मेडिकल करवाया है। इस घटना के बाद से गांव में तनाव का माहौल है।


रामगढ़ के थाना अधिकारी ने बताया कि गुगड़ोद निवासी विजय सिंह जाटव की पत्नी रीना ने मामला दर्ज कराया है। सोमवार की शाम वह एसबीआई बैंक में पैसे निकालने गई थी। शाम को जब वह गुगाड़ोद लौट रही थी तो बीच रास्ते में जुम्मे खां के बेटे फखरू ने उसकी स्कूटी के सामने मोटरसाइकिल लगाते हुए जातिसूचक शब्द कहे और उसके 5 हजार रुपए छीन लिए। जब महिला ने इसका विरोध किया तो उसने मारपीट कर महिला के कपड़े फाड़ दिए और जातिसूचक शब्दों से उसे अपमानित किया। महिला बड़ी मुश्किल से अपनी जान बचाकर वहां से घर पहुंची।

घर पहुंच कर पीडि़ता ने अपने साथ हुई घटना की जानकारी जब परिवारवालों को दी तो घटना की शिकायत करने के लिए महिला और उसके परिजन युवक के घर गए तो आरोपी युवक फकरू, रशीद, छग्गू, जाकर, सुन्ना, मुबीन, हन्नी, साबिद व कासिम आदि कई लोग लाठी-डंडे लेकर आ गए और जातिसूचक शब्द कहकर सभी को अपमानित कर मारपीट पर उतर गए। मारपीट में रीना, मंजू राजवती, रामाहरी, अमित आदि चोटिल हो गए। इसी दौरान किसनी ने पूरी घटना का वीडियो बना लिया जिसे पीडि़त महिला ने पुलिस को सौंप दिया।

फोटो - प्रतीकात्मक